पांडवेश्वर : बस व बाइक में टक्कर, एक घायल

पांडवेश्वर : पांडवेश्वर डीवीसी मोड़ स्थित पेट्रोल पंप के निकट बस और बाइक के बीच हुई टक्कर में बाइक सवार युवक बुरी तरह से घायल हो गया। घायल युवक का नाम शुभजीत गांगुली है जो बीरभूम के खायराशोल थाना अंतर्गत नवासन गांव का रहनेवाला था। शुक्रवार को वह अपनी बाइक से नवासन से रानीगंज जा रहा था। डीवीसी मोड़ के निकट स्थित पेट्रोल पंप में जाकर उसने बाइक में पेट्रोल भरवाया। इसके बाद वह रानीगंज के लिए रवाना हो गया मगर आसनसोल से बीरभूम की ओर जा रही बस ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में बाइक समेत वह बस के पहिये के नीचे आकर बुरी तरह से घायल हो गया। उसकी बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना मिलते ही पांडवेश्वर थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंच घायल को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बस को जब्त कर लिया है। वहीं बस ड्राइवर और खलासी फरार हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिसम्बर में मनाऊंगा विजया सम्मिलनी, बांटूंगा लड्डू : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर के लाइटहाउस ग्राउंड में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ऊपर