बर्नपुर : पेयजलापूर्ति सहित अन्य समस्या को लेकर स्थानीय लोगों में भारी रोष

बर्नपुर : आसनसोल नगर निगम के वार्ड संख्या 83 के अली नगर चासापट्टी इलाके में पेयजलापूर्ति सहित अन्य समस्या का समाधान नहीं होने से स्थानीय लोगों में भारी रोष है। समस्याओं का समाधान नहीं होने से आक्रोशित स्थानीय लोगों द्वारा हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि नगर निगम चुनाव बीतने के बाद स्थानीय पार्षद मो.हसरतुल्ला इस इलाके का दौरा करने नहीं आये है। रामजान के समय भी पीने का पानी नलो में नहीं आने के साथ सफाई नहीं हो रही है। पार्षद समस्या का समाधान करने के बजाय पल्ला झाड़ लेते हैं। दूसरी तरफ पार्षद मो.हसरतुल्ला ने बताया कि उस इलाके के कुछ लोग साजिश कर उन्हें बदनाम करने का प्रयास कर रहे है। कुछ असामाजिक तत्वों को असुविधा होने पर लोगों को धमकाकर ऐसा काम कराया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की आगे पढ़ें »

पार्थ के खिलाफ दाखिल चार्जशीट का तकनीकी रोड़ा

अभी इंतजार है राज्य सरकार की अनुमति का सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : टीचर नियुक्ति घोटाले में सीबीआई की तरफ से पहली चार्जशीट अलीपुर के सीबीआई कोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर