बारुईपुर में चली गोली, दो की हत्या, इलाके में तनाव

दक्षिण 24 परगना : बरुईपुर थानांतर्गत नवग्राम के गौरदह पाड़ा इलाके में मंगलवार की देर रात एक युवक ने गोली मारकर दो व्यक्ति की हत्या कर दी। मृतकों के नाम सज्जात मंडल और सरफुद्दीन लश्कर हैं। सज्जात बारुईपुर के गौरदह मंडल पाड़ा और सरफुद्दीन हिमाची इलाके का रहने वाला था। इस घटना से इलाके में दहशत है। जानकारी के अनुसार दोनों मंगलवार की रात नवग्राम में मेला देखकर घर लौट रहे थे। इस बीच आरोप है कि अब्दुल हामिद मंडल ऊर्फ बलाई नामक युवक ने दोनों पर गोली चला दी और वहां से फरार हो गया। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को बरुईपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर चिकित्सकों ने सज्जात को मृत घोषित कर दिया। वहीं सरफुद्दीन की हालत खराब होने पर उसे कोलकाता के चित्तरंजन अस्पताल में रेफर किया गया। जहां पर चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे भी मृत घोषित कर दिया। घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने अभियुक्त अब्दुल हामिद मंडल के घर पर तोड़फोड़ व आगजनी कर दी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमला को लेकर पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुए हमले को लेकर एक पीआईएल दायर की गई है। एडवोकेट रमाप्रसाद सरकार ने यह पीआईएल दायर की आगे पढ़ें »

प्लेटफॉर्म छोड़ 500 मीटर दूर जाकर रुकी लोकल ट्रेन

विधाननगर रेलवे स्टेशन की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार की सुबह विधाननगर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन प्लेटफॉर्म से 500 मीटर दूर जाकर रुकी। अचानक इस आगे पढ़ें »

ऊपर