बीएसएफ ने 60 लाख के सोने के बिस्किटों समेत तस्कर को पकड़ा

बशीरहाट : दक्षिण बंगाल सीमांत के अंतर्गत आरशिकारी सीमा चौकी के बीएसएफ 112वीं वाहिनी के जवानों ने एक तस्कर को 10 सोने के बिस्किट के साथ पकड़ा। बरामद किये गये सोने का वजन 1166 ग्राम है जिसकी अनुमानित कीमत 64,26,059 रूपये बतायी गयी है। पकड़े गए तस्कर की पहचान अमल कुमार साहा के रूप में हुई है जो आसपास के गांव का ही रहने वाला है। पूछताछ के दौरान अभियुक्त तस्कर ने बताया कि उसे सोने के बिस्कुटों को बांग्लादेशी तस्कर रिजौअल मंडल ने दिया था। मंगलवार को उसे वह सोना बिथारी बाजार में रामप्रसाद विस्वास को सौंपने वाला था। इस काम के लिए उसे हजार रूपये मिलने थे लेकिन साइकिल से जाते समय जवानों ने उसकी तलाशी के दौरान उसे पकड़ लिया गया। गिरफ्तार तस्कर को जब्त सामान के साथ आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए तेंतुलिया कस्टम विभाग को सौंप दिया गया।बीएसएफ की 112 वीं वाहिनी के कमांडिंग ऑफिसर ने बताया की सीमा पर बीएसएफ तस्करी को रोकने के लिए लगातार प्रयासरत है और उसे इस क्रम में यह एक बड़ी सफलता भी मिली है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ईडी के सामने कुंतल का विस्फोटक बयान, कहा पार्थ चटर्जी ने भी लिये थे 15 करोड़ रुपये

कोलकाताः शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार पार्थ चटर्जी इसी मामले में फंसे कुंतल घोष के भी संपर्क में थे। ईडी की पूछताछ में तृणमूल आगे पढ़ें »

हावड़ा : नशा और जुआ खेलने से मना किया तो पेट में घुसा दी कांच टूटी बोतल

हावड़ाः हावड़ा में शराब पीने और जुआ खेलने वाले लोगों को रोकना एक व्यक्ति को इतना महंगा पड़ा कि उसे अपनी जान गंवानी पड़ी। स्थानीय आगे पढ़ें »

ऊपर