बहन की वैवाहिक जिंदगी बचाने के लिए युवक ने किया आत्महत्या

नदिया : पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यह घटना कृष्णगंज थाना क्षेत्र के मजिया के नघाटा इलाके की है। जहा 23 वर्षीय एक युवक ने अपनी बहन की वैवाहिक जिंदगी बचाने के लिए अपने घर में आत्महत्या कर ली। उसका शव घर में फंदे में लटका मिला। आरोप है कि दामाद किशोरी से अश्लील बातें करता था और प्रताड़ित भी किया करता था। यहां तक ​​कि संपत्ति को लेकर भी तनाव था। इस घटना में दामाद के परिवार के 3 सदस्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने कहा कि शव पर मिले सुसाइड नोट में हंसखली निवासी बहनोई को दोषी ठहराया गया है, जो अक्सर पैसे और उपहार की मांग करते हुए व्यक्ति की बहन को पीटता था, जिसे गरीब परिवार वहन नहीं कर सकता था। परिवार के सदस्यों ने कहा कि बहन ने पहले भी आत्महत्या का प्रयास किया था, लेकिन सौभाग्य से बच गई थी।

पुलिस व स्थानीय सूत्रों के अनुसार मृत किशोर का नाम राकेश डे (17) है। घर कृष्णगंज थाने के मजदिया के नघाटा इलाके में है। सोमवार की सुबह घर से किशोर का फंदे से लटका शव बरामद हुआ. एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। इसमें लिखा है कि मेरी मौत के लिए मेरा दामाद जिम्मेदार है। उन्होंने मुझे कई अपशब्द कहे। कहा, मैं मर जाऊंगा तो मेरी बहन को मान लेंगे। इसलिए जान जोखिम में डालकर दीदी के परिवार को बचाया। मृतक किशोर के पिता वासुदेव डे ने भी बेटे की मौत के लिए अपने दामाद को जिम्मेदार ठहराते हुए कृष्णागंज थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने जीजा के खिलाफ दर्ज किया मामला, जांच शुरू कर दी है।

Visited 59 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

आईएसपीएल को लेकर उत्साहित हैं बॉलीवुड सितारे, सैफ-अभिषेक ने …

मुंबई : इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस टेनिस बॉल आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव से पहले लागू होगा CAA ?

नई दिल्ली: देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) जल्द लागू हो सकता है। सूत्रों के अनुसार, लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता जारी होने आगे पढ़ें »

ऊपर