साला को गोली मारनेवाला जीजा गिरफ्तार

बांकुड़ा : साला को गोली मारकर हत्या का प्रयास करने वाले जीजा को कोतुलपुर थाना की पुलिस ने शनिवार रात हुगली के आरामबाग इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। वारदात के वक्त अभियुक्त के साथ उपस्थित उसके साथी को भी गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्तों में आरामबाग के कालीपुर इलाका निवासी चिन्मय मालिक और कोतुलपुर के ताजपुर निवासी अभिजीत दुलोई है। ज्ञात हो कि बीते 15 नवंबर की रात ताजपुर में बाइक से आये अभियुक्तों ने दिलीप दुलोई को गोली मार दी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों वहां से फरार हो गए थे। वहीं पेट में गोली लगने से बुरी तरह घायल हुए दिलीप को पहले आरामबाग अस्पताल, इसके बाद कोलकाता स्थित पीजी अस्पताल ले जाया गया। दिलीप की हालत स्थिर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक अभियुक्त चिन्मय की दिलीप की चचेरी बहन मौसमी के साथ शादी हुई थी। दोनों की 3 संतान होने के बाद चिन्मय ने दूसरी शादी कर ली। इसके बाद ससुराल में मौसमी पर अत्याचार का सिलसिला शुरू होने पर मौसमी मायके चली आई थी। मायके आने के बाद मौसमी ने चिन्मय के खिलाफ अदालत में मामला दर्ज कराई जिससे खफा होकर चिन्मय मौसमी समेत ससुराल के अन्य सदस्यों को नियमित धमकी देते आ रहा था। विष्णुपुर के एसडीपीओ कुतुबुद्दीन खान ने कहा कि वारदात के बाद पुलिस अभियुक्तों की तलाश में लगातार रेड कर रही थी। वहीं शनिवार रात दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के समक्ष अभियुक्तों ने अपना गुनाह कबूल किया है। वारदात में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जरूरत को समझते हुए सभी वर्ग के लोगों के लिए परियोजना शुरू की गयी – शशि

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य की नारी कल्याण व बाल विकास मामलों की मंत्री डॉ. शशि पांजा ने सोमवार को विधानसभा में विपक्षी विधायक अशोक लाहिड़ी आगे पढ़ें »

कुणाल घोष ने नेता मिथुन चक्रवर्ती को बताया बंगाल का कलंक

महिषादल : जिस प्रकार शुभेन्दु अधिकारी बंगाल में सत्ताधारी टीएमसी नेताओं पर लगातार आरोपों की बौछार कर रहे हैं। ठीक उसी प्रकार टीएमसी के नेता आगे पढ़ें »

ऊपर