ब्रेकिंग :स्लोगन बोलने पर सायोनी गिरफ्तार हुई, पीएम ने भी कहा था खेला होबे : अभिषेक

त्रिपुरा : बंगाल में चुनावी प्रचार में बाधा देने का आरोप लगाती आ रही भाजपा अब खुद तृणमूल को चुनावी प्रचार में बाधा दे रही है। यहां बात त्रिपुरा की हो रही है जहां तृणमूल को हर बार चुनावी प्रचार में मुंह की खानी पड़ रही है। यहां तक कि स्लोगन बोलने की वजह से तृणमूल छात्र परिषद की प्रेसिडेंट सायोनी घोष को गिरफ्तार किया गया। सयोनी की गिरफ्तारी पर तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बंदोपाध्याय ने कहा कि सयोनी ने सिर्फ एक स्लोगन कहा था खेला होबे, यह स्लोगन पीएम मोदी ने भी बंगाल में आकर कहा था तो उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया ? हमारे कई समर्थक त्रिपुरा में बेरहमी से पीटे गए उन्हें पीटने वाले खुले क्यों घूम रहे हैं? अभिषेक आज सुबह त्रिपुरा पहुंचे मगर प्रशासन की तरफ से उन्हें चुनावी सभा करने की इजाजत नहीं दी गई।
अभिषेक ने इस पर आपत्ति जताई और कहा कि हमें स्ट्रीट कॉर्नर करने के लिए कहा जा रहा है वह भी इतने कम समय में कि लोगों को बता पाना तक मुश्किल हो रहा है किस तरह धमका कर तृणमूल को रोका नहीं जा सकता।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

ऊपर