ब्रेकिंग : सायनी घोष को​ मिली जमानत

कोलकाता/त्रिपुरा : तृणमूल युवा कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष सायनी घोष को  जमानत मिल गई है। हम आपको यहां बताते चले कि कल यानि रविवार को तृणमूल युवा की प्रेसिडेंट सायनी घोष को 307 के मामले में त्रिपुरा की पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उन पर हत्या की कोशिश करने का आरोप लगाया गया था।  सायनी की गिरफ्तारी से पूरा राजनीति माहौल गरमा गयी है। इससे पहले अभिषेक बनर्जी ने ट्वीट किया था कि बार बार तृणमूल कर्मियों व महिलाओं पर हमले करवाने के लिए गुंडों को भेजा जा रहा है। भाजपा के शासन में लोकतंत्र का मजाक उड़ाया जा रहा है।
क्या है पूरा मामला
सायनी पर हिट एंड रन का मामला है। इस बारे में सायनी ने ट्वीट में लिखा,बीजेपी के कार्यकर्ता ने उन पर हमला कर दिया,लेकिन इस मामले में पुलिस ने हिट एंड रन का मामला कर दिया है। पहले अगरतल्ला पूर्व महिला थाने की पुलिस ने सायनी से पूछताछ की। आरोप है कि इसी दौरान थाना परिसर में अज्ञात लोगों ने हंगामा मचाया। इसके लिए भाजपा और तृणमूल की ओर से एक दूसरे पर आरोप लगाये गये हैं। तृणमूल प्रवक्ता कुणाल घोष का आरोप है कि भाजपा के निर्देश पर ही सायनी को गिरफ्तार किया गया है। वहीं भाजपा ने इस आरोप से इनकार किया है। जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात वोट के प्रचार के लौटने के दौरान सायनी ने खेला होबे का स्लोगन दिया। भाजपा का आरोप है कि सायनी की गाड़ी से एक व्यक्ति कुचल गया। इसके बाद ही पुलिस होटल में पहुंची जहां सायनी ठहरी थीं। तृणमूल नेताओं ने कानूनी नोटिस की मांग की। आरोप है कि इस दौरान कुणाल घोष से पुलिस की बहस भी हुई। रविवार की सुबह अगरतल्ला पूर्व थाने में सायनी पहुंचीं। दिनभर सायनी से पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की आगे पढ़ें »

पार्थ के खिलाफ दाखिल चार्जशीट का तकनीकी रोड़ा

अभी इंतजार है राज्य सरकार की अनुमति का सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : टीचर नियुक्ति घोटाले में सीबीआई की तरफ से पहली चार्जशीट अलीपुर के सीबीआई कोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर