ब्रेकिंग : तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी के खिलाफ पड़े पोस्टर

कोलकाता : विधानसभा चुनाव के बाद सत्ता में वापस लौटी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे एवं तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के खिलाफ पार्टी के कुछ नेताओं ने आवाज उठानी शुरू की है, लेकिन पार्टी ने इन नेताओं के खिलाफ लामबंद होना शुरू कर दिया है। अभिषेक बनर्जी के खिलाफ निशाना साधने के बाद से श्रीरामपुर से तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी की मुश्किलें दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है, जहां एक ओर इस मुद्दे पर अभिषेक बनर्जी के समर्थन में पार्टी के कई नेता कल्याण बनर्जी के खिलाफ खुलेआम बयानबाजी करनी शुरू कर दी है, वहीं अब उनके संसदीय क्षेत्र मे भी उनके विरोध में पोस्टरबाजी भी शुरू हो गई है। वहीं पार्टी ने पूर्व परिवहन मंत्री मदन मित्रा को भी अगाह किया है। सोमवार को श्रीरामपुर लोकसभा क्षेत्र के रिसड़ा एवं श्रीरामपुर नगरपालिका अंचल के कई जगहों पर कल्याण बनर्जी के खिलाफ पोस्टर लगे दिखे। हालांकि यह पोस्टर किसने लगाया है यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है और न ही इस बारे में उस पर कोई उल्लेख है। वहीं, इस पोस्टर में कल्याण बनर्जी को पार्टी से निकाले जाने तक की बात लिखी गई है। इसमें लिखा है कि श्रीरामपुर लोकसभा में अब लोगों को दूसरा सांसद चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा : नशा और जुआ खेलने से मना किया तो पेट में घुसा दी कांच टूटी बोतल

हावड़ाः हावड़ा में शराब पीने और जुआ खेलने वाले लोगों को रोकना एक व्यक्ति को इतना महंगा पड़ा कि उसे अपनी जान गंवानी पड़ी। स्थानीय आगे पढ़ें »

प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी में दिखायी जायेगी पीएम मोदी पर बनी बीबीसी की डोक्यूमेंट्री

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) की ओर से विश्वविद्यालय प्रबंधन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बीबीसी द्वारा बनायी गयी आगे पढ़ें »

ऊपर