ब्रेकिंग : तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी के खिलाफ पड़े पोस्टर

कोलकाता : विधानसभा चुनाव के बाद सत्ता में वापस लौटी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे एवं तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के खिलाफ पार्टी के कुछ नेताओं ने आवाज उठानी शुरू की है, लेकिन पार्टी ने इन नेताओं के खिलाफ लामबंद होना शुरू कर दिया है। अभिषेक बनर्जी के खिलाफ निशाना साधने के बाद से श्रीरामपुर से तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी की मुश्किलें दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है, जहां एक ओर इस मुद्दे पर अभिषेक बनर्जी के समर्थन में पार्टी के कई नेता कल्याण बनर्जी के खिलाफ खुलेआम बयानबाजी करनी शुरू कर दी है, वहीं अब उनके संसदीय क्षेत्र मे भी उनके विरोध में पोस्टरबाजी भी शुरू हो गई है। वहीं पार्टी ने पूर्व परिवहन मंत्री मदन मित्रा को भी अगाह किया है। सोमवार को श्रीरामपुर लोकसभा क्षेत्र के रिसड़ा एवं श्रीरामपुर नगरपालिका अंचल के कई जगहों पर कल्याण बनर्जी के खिलाफ पोस्टर लगे दिखे। हालांकि यह पोस्टर किसने लगाया है यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है और न ही इस बारे में उस पर कोई उल्लेख है। वहीं, इस पोस्टर में कल्याण बनर्जी को पार्टी से निकाले जाने तक की बात लिखी गई है। इसमें लिखा है कि श्रीरामपुर लोकसभा में अब लोगों को दूसरा सांसद चाहिए।

Visited 81 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Wednesday Mantra : हर संकट से बचाता है बुधवार का यह उपाय, दूर होता है गृह कलेश

कोलकाता : सनातन धर्म में बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित है और इस दिन विधि-विधान के साथ गणेश जी की अराधना की जाए आगे पढ़ें »

Sankashti Chaturthi 2024 Date: द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी कब है, जानें महत्‍व, पूजाविधि और …

कोलकाता : द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी फाल्‍गुन मास के कृष्‍ण पक्ष की चतुर्थी को कहते हैं। द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी 28 फरवरी को यानी आज है। इस आगे पढ़ें »

ऊपर