ब्रेकिंगः कल अनुब्रत मंडल की बेटी को हाईकोर्ट में हाजिर होने का आदेश

कोलकाताः इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि अनुब्रत मंडल की बेटी सुकन्या मंडल सहित 6 परिजनों की पेशी कल 3 बजे होनी है।  बिना प्राथमिक शिक्षक योग्यता की परीक्षा (टेट) पास किये बेटी सुकन्या मंडल सहित छह को प्राथमिक शिक्षक की नौकरी देने का आरोप लगा है। इस मामले में बुधवार को हाई कोर्ट में मामला दायर किया गया। हाई कोर्ट ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए अनुब्रत मंडल की बेटी सुकन्या सहित छह अन्य परिजनों को गुरुवार दोपहर तीन बजे टेट में उत्तीर्ण हुए प्रमाणपत्र के साथ हाजिर होने का आदेश दिया है। गुरुवार दोपहर तीन बजे फिर इस मामले की सुनवाई होगी। टेट फेल होने के बावजूद उन्हें नौकरी कैसे मिली इसी मुद्दे पर कल सुनवायी होगी। कोर्ट ने आदेश दिया है कि यदि वे कोर्ट में हाजिर नहीं होंगे, तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बीरभूम के पुलिस अधीक्षक को यह निर्देश दिया गया है कि वे सुनिश्चित करें कि वे छह लोग कोर्ट में कल हाजिर हो।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुर्मियों के आंदोलन वापसी की घोषणा के बावजूद नहीं हटे प्रदर्शनकारी, परिवहन चरमराया

हाइवे जाम करने के साथ ही रेल रोको जारी जिला जाने वाले यात्रियों की परेशानियां बढ़ी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को नवान्न में अधिकारियों के साथ वर्चुअल आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

ऊपर