ब्रेकिंगः कल अनुब्रत मंडल की बेटी को हाईकोर्ट में हाजिर होने का आदेश

कोलकाताः इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि अनुब्रत मंडल की बेटी सुकन्या मंडल सहित 6 परिजनों की पेशी कल 3 बजे होनी है।  बिना प्राथमिक शिक्षक योग्यता की परीक्षा (टेट) पास किये बेटी सुकन्या मंडल सहित छह को प्राथमिक शिक्षक की नौकरी देने का आरोप लगा है। इस मामले में बुधवार को हाई कोर्ट में मामला दायर किया गया। हाई कोर्ट ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए अनुब्रत मंडल की बेटी सुकन्या सहित छह अन्य परिजनों को गुरुवार दोपहर तीन बजे टेट में उत्तीर्ण हुए प्रमाणपत्र के साथ हाजिर होने का आदेश दिया है। गुरुवार दोपहर तीन बजे फिर इस मामले की सुनवाई होगी। टेट फेल होने के बावजूद उन्हें नौकरी कैसे मिली इसी मुद्दे पर कल सुनवायी होगी। कोर्ट ने आदेश दिया है कि यदि वे कोर्ट में हाजिर नहीं होंगे, तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बीरभूम के पुलिस अधीक्षक को यह निर्देश दिया गया है कि वे सुनिश्चित करें कि वे छह लोग कोर्ट में कल हाजिर हो।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शोभनदेव ने शुभेंदु को किया फोन, पूछा कब चलना है दिल्ली

कोलकाता : राज्य के मंत्री शोभनदेव चट्टोपाध्याय ने भाजपा के नेता शुभेंदु अधिकारी काे किया फोन, पूछा कब चलना है दिल्ली। इस पर शुभेंदु अधिकारी आगे पढ़ें »

कलकत्ता मेडिकल कॉलेज में छात्र परिषद चुनाव को लेकर प्रदर्शन, हाई कोर्ट में पहुंचा मामला

कोलकाता : कलकत्ता मेडिकल कॉलेज में छात्र परिषद चुनाव की मांग को लेकर हंगामा मचा हुआ है। छात्रों ने सोमवार शाम से ही प्राचार्यों और विभागाध्यक्षों का आगे पढ़ें »

ऊपर