ब्रेकिंगः कंपकंपाती ठंड के बीच अब राज्य में इस दिन से शुरू होगी बारिश

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः राज्य में एक बार फिर से बारिश का पूर्वानुमान मौसम विभाग ने जताया है। ऐसे में सर्दी के मौसम के बीच दक्षिण बंगाल के विभिन्न जिलों में बारिश हो सकती है। अलीपुर मौसम विभाग के अनुसार 28 व 29 दिसंबर को विभिन्न जिलों में हल्की से भारी बारिश होगी। हालांकि इसका असर महानगर पर कम ही पड़ने की संभावना है।
पिछले कुछ दिनों से लोग सर्दी का सामना कर रहे हैं। कोलकाता में पहले ही सबसे ठंडा दिन रहा है। लेकिन अचानक ठंड जाती सी नजर आ रही है। नतीजतन, मौसम कार्यालय ने अगले कुछ दिनों में राज्य भर में छिटपुट बारिश की संभावना जताई है। अगले 48 घंटों में दक्षिण बंगाल के जिलों में पारा फिर से चढ़ने का अनुमान है। मौसम विभाग ने आसमान में आंशिक रूप से बादल छाए रहने और कुछ जगहों पर मौसम शुष्क रहने की संभावना जताई है। दक्षिण बंगाल के जिलों में सुबह के समय हल्का कोहरा छाया रहेगा। उसके बाद 28 और 29 दिसंबर को दक्षिण बंगाल के कई जिलों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लालू यादव का सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट सफल, बेटी रोहणी ने की डोनेट

सिंगापुर : पूर्व रेल मंत्री, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट कराने के आगे पढ़ें »

संसद में अचानक महिला एमपी को पीटने लगा विपक्षी दल का सांसद

नई दिल्ली : किसी भी देश की संसद में नेताओं को एक दूसरे से बहसबाजी करते हुए अक्सर देखा जाता है। लेकिन सदन में एक आगे पढ़ें »

ऊपर