ब्रेकिंग : ‘100 दिन रोजगार योजना का रुपया दो नहीं तो विदाई लो’ : ममता

पुरुलिया : पुरुलिया में आयोजित कर्मी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार एवं भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार राज्य सरकार के पावना को रोके हुए हैं। उन्होंने केंद्र सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि ‘100 दिन के रोजगार योजना का रुपया दो नहीं तो विदाई लो।’ उस सभा में मुख्यमंत्री ने कहा कि सीबीआई एवं ईडी को घर-घर में घुसा रही है केंद्र सरकार। उन्होंने सीबीआई एवं ईडी पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन एजेंसियों को देकर केंद्र सरकार विरोधियों को निशाना बना रही है। कभी भी भाजपा के किसी नेता के खिलाफ सीबीआई जांच नहीं हो रही है। उन्होंने एक बार फिर दुहराया कि वे इससे डरने वाली नहीं हैं। इस सभा में उन्होंने कहा कि पुरुलिया जिला में हैदराबाद की तर्ज पर एक फिल्म सिटी बनेगा। इसके अलावा पुरुलिया को एयर कनेक्टिविटी से जोड़ा जायेगा। इसके लिए छर्रा में एक हवाई अड्डा बनाया जायेगा। साथ ही कहा कि रघुनाथपुर में 72 हजार करोड़ रुपये का निवेश से उद्योग लगेगा जिससे लाखों लोगों को रोजगार मिलेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जलपाईगुड़ी घटना को लेकर हाई अलर्ट पर राज्य सरकार

विसर्जन के दौरान माल नदी में कैसे घटी घटना, नवान्न ने मांगी रिपोर्ट मुख्य सचिव ने जिलास्तर पर की बैठक विसर्जन को लेकर खास ध्यान के तहत आगे पढ़ें »

आज भाजपा का प्रतिनिधि दल जायेगा मालबाजार

कोलकाता : आज यानी शुक्रवार को मालबाजार हादसे के बाद घटनास्थल पर भाजपा का प्रतिनिधि दल जायेगा। इस प्रतिनिधि दल में विधायक दीपक बर्मन के आगे पढ़ें »

ऊपर