ब्रेकिंगः वेंटिलेशन सपोर्ट पर फु‌टबॉलर सुरजीत सेनगुप्ता, हालत गंभीर

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः अपने जमाने के मशहूर भारतीय फुटबॉलर सुरजीत सेनगुप्ता, जो फिलहाल कोरोना वायरस से पीड़ित होने के कारण पीयरलेस अस्पताल में भर्ती हैं, को शनिवार को हालत बिगड़ने के बाद वेंटिलेशन सपोर्ट पर रखा गया।
पीयरलेस अस्पताल के मुख्य कार्यकारी एवं प्रवक्ता सुदीप्ता मित्रा ने बताया, ‘‘ सेनगुप्ता की हालत बेहद गंभीर है। हमने पहले बाईपैप की मदद से उनकी हालत बिगड़ने से रोकने की कोशिश की थी, लेकिन दोपहर से उनकी हालत बिगड़ गई, इसलिए ज्यादा चीजों की जरूरत थी। ’’ उल्लेखनीय है कि सेनगुप्ता एक प्रतिभाशली राइट विंगर थे, जो 1970 और 1980 के दशक में फुटबॉल के मैदान पर अपनी कलात्मकता के लिए मशहूर थे। उन्हें 23 जनवरी को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सांस लेने में तकलीफ होने से आईसीयू में भर्ती किया गया था। वह हृदय रोग से भी पीड़ित हैं, जिसके लिए उनका नियमित इलाज भी चल रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की आगे पढ़ें »

पार्थ के खिलाफ दाखिल चार्जशीट का तकनीकी रोड़ा

अभी इंतजार है राज्य सरकार की अनुमति का सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : टीचर नियुक्ति घोटाले में सीबीआई की तरफ से पहली चार्जशीट अलीपुर के सीबीआई कोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर