ब्रेकिंगः इकबालपुर में मां के सामने बेटे को बुलाया और वहीं चाकू घोंपकर मार डाला

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता :
महानगर में घर के सामने ही रात के समय एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गयी। घटना इकबालपुर थानांतर्गत ब्राउनफील्ड रो इलाके की है। मृतक का नाम संदीप पुन (22) है। वह स्थानीय निवासी बताया गया है। डीसी पोर्ट जफर अजमल किदवई ने बताया कि पुलिस ने हत्या के आरोप में अकबर अली (20) नामक युवक को गिरफ्तार किया है। उसके पास से हत्या में इस्तेमाल चाकू को बरामद किया गया है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार सोमवार को संदीप का इलाके के कुछ युवकों के साथ रुपये का लेनदेन हुआ था। आरोप है कि रुपये के लेनदेन के बाद वहां पर युवकों के बीच झगड़ा चालू हो गया। मृत युवक संदीप की मां बिना पुन ने बताया कि पहले 7-8 युवकों ने आकर उसके बेटे के पीठ पर ब्लेड से वार किया। तब वह उसे बचाने गयी और संदीप को अपने साथ लेकर घर में चली आयी। आरोप है कि घटना के बाद भी युवक उसके घर के बाहर दूसरे मकान में छिपे हुए थे। आरोप है कि शाम के संदीप अपनी मां के साथ बाहर निकला तो हमलावरों ने उसके ऊप हमला बोल दिया। आरोप है कि हमलावर ने धारदार हथियार से संदीप के ऊपर उसकी मां के सामने हमला कर दिया। इसके बाद संदीप की मां ने उसे रक्तरंजित अवस्था में उद्धार कर अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद से पुलिस ने मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले में फरार अन्य लोगों की तलाश कर रही है। मृतक की मां ने बताया कि रुपये को लेकर विवाद चालू हुआ था। मेरा बेटा कम रुपये में काम करता था। इसे लेकर ही विवाद चालू हो गया। इसके बाद मैं और मेरा बेटा ठंडा पानी पीने के लिए घर से बाहर निकले थे तभी हमलावरों ने उसके ऊपर हमला बोल दिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल का सबसे बड़ा मल्टिलेवल कार पार्किंग बन रहा अलीपुर में

 * एक साथ 300 से अधिक कार पार्किंग की क्षमता * इसी महीने उद्घाटन की संभावना * कार, 2 व्हीलर से लेकर बसों की भी हो सकेगी आगे पढ़ें »

किचन में इन नियमों के साथ रखें मां अन्नपूर्णा की तस्वीर, बदल सकती है आपकी तकदीर

कोलकाता : हिन्दू धर्म में मां अन्नपूर्णा का अत्यधिक महत्व है। मां अन्नपूर्णा को धन-धान्य की देवी माना जाता है। ज्योतिष और वास्तु शास्त्र में आगे पढ़ें »

ऊपर