ब्रेकिंग :अनियंत्रित ट्रक ने मारा पुलिस वाहन में धक्का, कांस्टेबल की मौत, 4 घायल

पानागढ़: कांकसा थाना क्षेत्र के राजबाँध चट्टी के समक्ष एनएच-2 पर बुधवार की तड़के एक अनियंत्रित ट्रक ने पुलिस के पेट्रोलिंग वैन में धक्का मार दिया। इस घटना में एक कांस्टेबल की मौत हुई है, वहीं 4 लोग घायल बताये जा रहे हैं। घटना के संदर्भ में एसीपी(कांकसा) श्रीमंत बनर्जी ने बताया कि एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी। उस वाहन को सड़क से हटाने के लिये एनएचएआई के कर्मी और कांकसा थाना पुलिस प्रयास कर रही थी, तभी अनियंत्रित ट्रक ने पेट्रोलिंग वाहन में धक्का मार दिया। इस दुर्घटना में कांकसा थाना पुलिस के कांस्टेबल अखिलेश मंडल की मौत हो गयी। वहीं सब-इंस्पेक्टर मुजीबर रहमान, पुलिस कर्मी मेहेर अली, संजय मंडल तथा एनएचएआई कर्मी प्रदीप दास गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को दुर्गापुर के विधाननगर स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती कराया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू-कश्मीर में राहुल की सुरक्षा घेरे में कई लोग घुसे

जम्मूः जम्मू-कश्मीर के बनिहाल में शुक्रवार को भारत जोड़ो यात्रा शुरू हुई थी। लेकिन काजीगुंड में एंट्री के सिर्फ 1 किमी बाद ही यात्रा रोक आगे पढ़ें »

खुशखबरी : अब हावड़ा से पुरी के लिए चलेगी वंदे भारत एक्सप्रेस

कोलकाता: हावड़ा से एनजेपी तेज गति से चल रही है वंदे भारत एक्सप्रेस। इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है।  रेलवे सूत्रों ने आगे पढ़ें »

ऊपर