महानगरः कोविड के आंकड़े कम होते ही शादियों की बुकिंग हुई चालू

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोविड की दूसरी लहर में मामलों की संख्या कम होते ही अब शादियों की बुकिंग चालू होने लगी है। इस बारे में पूर्वी भारत के वेडिंग डेस्टिनेशन इ​बिजा, द फर्न रिसॉर्ट के जनरल मैनेजर शुभदीप बसु ने कहा ​कि कई जोड़े जो कोरोना के कारण अब तक अपनी शादी का इंतजार कर रहे थे, अब वे शादी के बंधन में बंधने लगे हैं। उन्होंने कहा कि दूर-दूर से भी लोग आ रहे हैं और यहां रहकर अपनी ड्रीम वेडिंग के सपने को पूरा कर रहे हैं। हालांकि कोविड के नियमों का इस दौरान पूरा ध्यान रखा जा रहा है। गेस्ट की संख्या सीमित रखे जाने के साथ ही मास्क पहनने और कॉमन एरिया व कमरों के सैनिटाइजेशन पर ध्यान दिया जा रहा है। इसके अलावा शहरों में भी बैंक्वेट हॉल में शादियां चालू हो गयी हैं। प्रिंसटन क्लब के मैनेजर, ऑपरेशन्स, संजय कर्मकार ने कहा कि 15 जून के बाद क्लब चालू होने के समय से अब तक 7 से 8 शादियां हुई हैं। हालांकि सभी शादियां सादे समारोह के तहत हुई। डिनर सामान्य तौर पर शाम 6.30 बजे से चालू कर दिया जा रहा है क्योंकि 8 बजे तक बंद कर वेन्यू छोड़ देना होगा। गेस्ट की संख्या भी 40 से 50 तक ही सीमित रखी जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भाटपाड़ा में महिला से मारपीट का आरोप, 1 गिरफ्तार

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा में पूजा कमेटी द्वारा मांगा गया चंदा नहीं देने के कारण एक म​हिला से मारपीट-गालीगलौज करने का आरोप स्थानीय एक पूजा कमेटी आगे पढ़ें »

बंगालः माइक बजाने से मना करने पर युवक की पीट-पीटकर हत्या

मामले में पु​लिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया पंडाल के सामने ही खो गया था उसका मोबाइल नदिया : माइक बजाने से मना करने के कारण आगे पढ़ें »

ऊपर