मोटरसाइकिल से ले जा रहे थे बम, हुआ विस्फोट

बशीरहाट : बशीरहाट अंचल के माटिया थाना अंतर्गत काकड़ा मदारतला रोड पर शनिवार की देर रात भारी विस्फोट की आवाज सुनी गई। विस्फोट की आवाज सुनकर जब स्थानीय लोग वहां पहुंचे उन्होंने पाया कि एक मोटरसाइकिल विस्फोट से जलकर जर्जर अवस्था में वहां पड़ी हुई थी, जबकि दो युवक घायल अवस्था में वहां से भाग रहे थे। इलाके के लोगों का कहना है कि उस मोटरसाइकिल पर विस्फोटक ही ले जाया जा रहा था तभी यह विस्फोट हुआ। उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति का हाथ इसमें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर बमों के कुछ टुकड़े बरामद किये। साथ ही मोटरसाइकिल भी जब्त कर ली। फिलहाल पुलिस घायल समाज विरोधियों की तलाश कर रही है। इस दिशा में पुलिस ने बारासात और विधान नगर के विभिन्न नर्सिंग होम में भी पता लगाया है हालांकि अब तक दोनों का कुछ पता नहीं चल पाया है। प्राथमिक अनुमान है कि वे लोग किसी अप्रिय घटना को अंजाम देने के लिए ही कहीं बम लेकर जा रहे थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिसम्बर में मनाऊंगा विजया सम्मिलनी, बांटूंगा लड्डू : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर के लाइटहाउस ग्राउंड में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ऊपर