कांकीनाड़ा में रेलवे ट्रैक के निकट से फिर बम बरामद

कांकीनाड़ा : बमों को बरामद करने और इस पर रोक लगाने की दिशा में शनिवार को भी रेलवे पुलिस की ओर से कांकीनाड़ा स्टेशन व संलग्न इलाकों में स्निफर डॉग के साथ तलाशी अभियान चलाया। उन्होंने स्टेशन परिसर के निकट झाड़ियों से बम भी बरामद किये। पुलिस की ओर से बमों को बरामद करने के दिशा में इन दिनों लगातार कार्रवाई की जा रही है। वही संवेदनशील कांकीनाड़ा, जगदह स्टेशनों व आसपास के इलाकों में रेलवे पुलिस भी पूरी तत्परता दिखा रही है। उल्लेखनीय है कि 25 अगस्त को कांकीनाड़ा व जगदल स्टेशनों के बीच प्रेमचंदनगर इलाके में रेलवे ट्रैक के निकट रखे गये बम को बॉल समझकर उठा लेने से हुए विस्फोट में एक किशोर की मौत हो गयी थी। वहीं 2 और किशोर घायल हो गये थे। घटना के तीन महीनों के बाद एक बार फिर कांकीनाड़ा स्टेशन के निकट से बम बरामद हुआ। रेलवे पुलिस का कहना है कि यह रूटीन अभियान हमारा जारी रहेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एनामुल हक से तिहाड़ जेल में आज सीआईडी अधिकारी करेंगे पूछताछ

मवेशी तस्करी मामले में पूछताछ करने के ‌लिए दिल्ली पहुंचे सीआईडी अधिकारी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मवेशी तस्करी मामले में मुख्य अभियुक्त एमानुल हक से पूछताछ के आगे पढ़ें »

बीमारियों को दूर रखता है आपके किचन में रखा लहसुन, जानिए चमत्कारी लाभ

नई दिल्ली : लहसुन में एंटी-ऑक्सीडेंट्स और एंटी-इंफ्लेमेटरी गुण पाए जाते हैं। इससे शरीर में हो रहे दर्द को कम करने में मदद मिलती है। आगे पढ़ें »

ऊपर