कांकीनाड़ा में रेलवे ट्रैक के निकट से फिर बम बरामद

कांकीनाड़ा : बमों को बरामद करने और इस पर रोक लगाने की दिशा में शनिवार को भी रेलवे पुलिस की ओर से कांकीनाड़ा स्टेशन व संलग्न इलाकों में स्निफर डॉग के साथ तलाशी अभियान चलाया। उन्होंने स्टेशन परिसर के निकट झाड़ियों से बम भी बरामद किये। पुलिस की ओर से बमों को बरामद करने के दिशा में इन दिनों लगातार कार्रवाई की जा रही है। वही संवेदनशील कांकीनाड़ा, जगदह स्टेशनों व आसपास के इलाकों में रेलवे पुलिस भी पूरी तत्परता दिखा रही है। उल्लेखनीय है कि 25 अगस्त को कांकीनाड़ा व जगदल स्टेशनों के बीच प्रेमचंदनगर इलाके में रेलवे ट्रैक के निकट रखे गये बम को बॉल समझकर उठा लेने से हुए विस्फोट में एक किशोर की मौत हो गयी थी। वहीं 2 और किशोर घायल हो गये थे। घटना के तीन महीनों के बाद एक बार फिर कांकीनाड़ा स्टेशन के निकट से बम बरामद हुआ। रेलवे पुलिस का कहना है कि यह रूटीन अभियान हमारा जारी रहेगा।

Visited 53 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Mahashivratri 2024 Puja Samagri: महाशिवरात्रि में शिवजी की पूजा सामग्री की पूरी लिस्ट, यहां देखें

कोलकाता : महाशिवरात्रि का पर्व भगवान शिव को समर्पित हिंदू धर्म का महत्वपूर्ण पर्व है। इस दिन भगवान शिव की पूजा-अर्चना की जाती है और आगे पढ़ें »

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!