हुगली में एनसीपीसीआर अध्यक्ष को दिखाए गए काले झंडे, गये थे…

कोलकाताः पश्चिम बंगाल के हुगली में राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष प्रियांक कानूनगो को भारी विरोध का सामना करना पड़ा। वे यहां के बैद्यबटी में मृत पाई गई नाबालिग लड़की के परिवार से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान प्रियांक के काफिले को काले झंडे दिखाए गए। उनके साथ शिकायतकर्ता व भाजपा नेता प्रियंका टिबरेवाल भी मौजूद रहीं, उन्हें भी भारी विरोध का सामना करना पड़ा। हालांकि, पुलिस ने लोगों को शांत कराया।

सत्तापक्ष के गुंडे रोक रहे रास्ता घटना के बाद बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष प्रियांक कानूनगो ने कहा कि जब यह सरकार आयोग को सुरक्षा प्रदान नहीं कर सकती, तो हम बच्चों की सुरक्षा प्रदान करने में सरकार की विफलता के बारे में अंदाजा लगा सकते हैं। उन्होंने आगे कहा, एक बच्चे की हत्या कर दी गई है। सत्ता पक्ष के गुंडे रास्ता रोक रहे हैं और हमें परिवार से मिलने से रोका जा रहा है। प्रियांक ने कहा, हम पीड़ित परिवार से मिलकर ही वापस जाएंगे।

 

Visited 49 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

वर्क आउट के दौरान नो लाउड म्यूजिक

एक्सरसाइज करते समय ज्यादातर यंगस्टर्स लाउड म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं। पार्क हो या जिम सेंटर, दोनों जगह पर म्यूजिक के साथ वर्क आउट एंज्वॉय आगे पढ़ें »

सोमवार को विधि-विधान से करें भगवान शिव की पूजा, 4 बातों का रखे …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भगवान शिव की पूजा का बहुत महत्व है। शास्त्रों के अनुसार, भगवान शिव जितने भोले हैं, उतने ही गुस्‍से वाले आगे पढ़ें »

ऊपर