हुगली में एनसीपीसीआर अध्यक्ष को दिखाए गए काले झंडे, गये थे…

कोलकाताः पश्चिम बंगाल के हुगली में राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष प्रियांक कानूनगो को भारी विरोध का सामना करना पड़ा। वे यहां के बैद्यबटी में मृत पाई गई नाबालिग लड़की के परिवार से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान प्रियांक के काफिले को काले झंडे दिखाए गए। उनके साथ शिकायतकर्ता व भाजपा नेता प्रियंका टिबरेवाल भी मौजूद रहीं, उन्हें भी भारी विरोध का सामना करना पड़ा। हालांकि, पुलिस ने लोगों को शांत कराया।

सत्तापक्ष के गुंडे रोक रहे रास्ता घटना के बाद बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष प्रियांक कानूनगो ने कहा कि जब यह सरकार आयोग को सुरक्षा प्रदान नहीं कर सकती, तो हम बच्चों की सुरक्षा प्रदान करने में सरकार की विफलता के बारे में अंदाजा लगा सकते हैं। उन्होंने आगे कहा, एक बच्चे की हत्या कर दी गई है। सत्ता पक्ष के गुंडे रास्ता रोक रहे हैं और हमें परिवार से मिलने से रोका जा रहा है। प्रियांक ने कहा, हम पीड़ित परिवार से मिलकर ही वापस जाएंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए लागू होने से कोई नहीं रोक सकता : शुभेंदु

कहा, साबित करें ​कि मैंने सीएम के पैर छूए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा में सौजन्यता की राजनीति को भूलते हुए शनिवार को विपक्ष के नेता शुभेंदु आगे पढ़ें »

हाई कोर्ट ने खड़े किए हाथ, कहा : सुप्रीम कोर्ट जाएं

हीरा की रद्दगी और रेरा की बहाली से जुड़ा एक उलझा हुआ सवाल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सुप्रीम कोर्ट ने इसी साल चार मई को पश्चिम बंगाल आगे पढ़ें »

ऊपर