सॉल्टलेक के दत्ताबाद मैं भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर किया तोड़फोड़

सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : राज्य में पांचवें चरण के मतदान संपन्न होने के बाद भी विभिन्न विधानसभा केन्द्र में चुनावी हिंसा जारी है। ताजा घटना विधाननगर विधानसभा केन्द्र के अंतर्गत सॉल्टलेक के दत्ताबाद इलाके की है । यहां शनिवार की रात से ही तृममल और भाजपा समर्थकों के हिंसक झड़प चल रही है। आरोप है कि पहले तृणमूल समर्थकों ने पहले भाजपा के 5 पोल‌िंग एजेंट की पिटाई कर दी। भाजपा समर्थकों का आरोप है कि भाजपा का पोलिंग एजेंट बनने के कारण ही उनपर हमला किया गया। इसके बाद दोनों गुटों में झड़प हो गयी। झड़प के दौरान कई लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठीचार्ज कर स्थिति को नियंत्रित किया। वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां से प्राथमिक इलाज के बाद सभी को छोड़ दिया गया।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनसार शनिवार की रात भाजपा समर्थकों पर हुए हमले के बाद बौखलाए भाजपा कार्यकर्ताओं ने दत्ताबाद में चुन-चुन कर तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं के घर में तोड़फोड़ कर तांडव चलाया। इस दौरान करीब 30 से अधिक तृणमूल कार्यकर्ताओं के घरों में तोड़फोड़ की गयी। घर में रखे सामान को भी तोड़ दिया जिसमें टीवी फ्रिज के अलावा जरूरत के सामान शामिल है। इस घटना को स्थानीय महिला भाजपा नेता अपर्णा प्रमाणिक के नेतृत्व में उनके समर्थकों ने अंजाम दिया। वहीं दूसरी ओर स्थानीय पूर्व पार्षद निर्मल दत्ता ने बताया कि चुनाव सही तरीके से शांतिपूर्वक संपन्न हो गया, यह भाजपा के नेताओं को पसंद नहीं आ रहा था। यहां से भारी मतों के साथ सुजीत बसु चुनाव जीतेंगे जिसे भाजपा के नेता सहन नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में हताशा के कारण इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। तृणमूल नेता का आरोप है कि तृणमूल कर्मियों के घरों मे हमला होने पर पुलिस को घटना की जानकारी दी गयी लेकिन पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचने के बावजूद अभियुक्तों पर किसी प्रकार की कर्रावाई नहीं की। पुलिस भी भाजपा समर्थकों के लिए काम कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लालू यादव का सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट सफल, बेटी रोहणी ने की डोनेट

सिंगापुर : पूर्व रेल मंत्री, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट कराने के आगे पढ़ें »

संसद में अचानक महिला एमपी को पीटने लगा विपक्षी दल का सांसद

नई दिल्ली : किसी भी देश की संसद में नेताओं को एक दूसरे से बहसबाजी करते हुए अक्सर देखा जाता है। लेकिन सदन में एक आगे पढ़ें »

ऊपर