बजबज में भाजपा कार्यकर्ता के घर में तोड़फोड़

दक्षिण 24 परगना : भाजपा कार्यकर्ता के घर में व्यापक तोड़फोड़ की गई है, जिससे इलाके में उत्तेजना व्याप्त हो गई। यह घटना बजबज थाना अंतर्गत चड़ियाल मोड़ के पास घटी है। जानकारी के अनुसार सुदीप्तो प्रमाणिक गत डेढ़ साल से भाजपा कर्मी के रूप में काम कर रहा है। इस बीच उसके नेतृत्व मे पालिका के तीन नंबर वार्ड में भाजपा का जनाधार ठीक था। रविवार की रात को सुदीप्त किसी काम् से बाहर गया हुआ था। इस बीच आरोप है कि इलाके के तृणमूल नेता के घरों में व्यापक तोड़फोड़ की गया। इस मौके पर तोर् फोड़ का विरोध डालने पर उनके पिता प्रदीप प्रामाणिक के साथ भी मारपीट की गई। घटना को लेकर भाजपा कार्यकर्ता सुजीत प्रमाणिक ने कहा तृणमूल नेता ने जो व्यापक क्षति कि है। जिसकी भरपाई करना मुश्किल है । डायमंड हार्बेर् सांगठनिक जिला भाजपा के वाइस प्रेसिडेंट सुभल घान्तू ने कहा तृणमूल नेतृत्व ने तृणमूल समर्थकों ने घटना का अंजाम दिया है, जबकि तृणमूल नेताओं ने इन आरोपों से इनकार किया है । बज बज थाने के आई सी राम कुमार मंडल ने बताया घटना को लेकर कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की आगे पढ़ें »

पार्थ के खिलाफ दाखिल चार्जशीट का तकनीकी रोड़ा

अभी इंतजार है राज्य सरकार की अनुमति का सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : टीचर नियुक्ति घोटाले में सीबीआई की तरफ से पहली चार्जशीट अलीपुर के सीबीआई कोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर