हुगलीः भाजपा कर्मी की घर मे आग, जांच में जुटी पुलिस

हुगली: श्रीरामपुर के राज्यधरपुर पंचायत के शिमला कालीतला के उत्तर मंडल पाड़ा इलाके में एक बीजेपी कर्मी के घर में आग लग गई। इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई। आरोप तृणमूल के कुछ बदमाशों पर है। यह घटना बीती रात लगभग 12 बजे की है, जब घर के सदस्यों सो रहे थे। भाजपा कार्यकर्ता प्रवीर वैद्य का आरोप है कि काफी समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इसमें स्थानीय तृणमूल के लोग शामिल हैं। सूचना पाकर रात में श्रीरामपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। दमकल ने आग पर काबू पाया, घर का एक हिस्सा जलकर खाक हो गया। राज्यधरपुर के तृणमूल नेता ने कहा, शिकायत करने वाला व्यक्ति उन लोगों के साथ रहता लेकिन अब वह भाजपा का कर्मी है। वह हमें बदनाम करने के लिए ऐसा कह रहा है। तृणमूल हिंसा की राजनीति में विश्वास नहीं करती है। भाजपा नेता का आरोप है की पंचायत चुनाव से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं को इस तरह से डराया जा रहा है। दमकल कर्मियों ने आज बुझाई और इस घटना में किसी की घायल होने की खबर नही है। इस तरह से डराने-धमकाने से भाजपा कुछ नहीं होगा। समय पर आम जनता इसका जवाब देगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विधवा मां के थे अवैध संबंध, बेटी ने किया विरोध तो उसको उतारा मौत के घाट

नदियाः पिता की मौत के बाद मां इलाके के ही एक युवक के साथ प्रेम संबंध बनाने लगी। महिला की 18 वर्षीय बेटी इस बात आगे पढ़ें »

हावड़ा : बागनान स्टेशन के निकट लगी आग, कई दुकानें जलकर राख

हावड़ा : बागनान रेलवे स्टेशन से सटे बाजार में लगी भीषण आग। पंद्रह से बीस दुकानें जलकर रख हो गई हैं। आपको बताते चलें कि आगे पढ़ें »

ऊपर