हुगलीः भाजपा कर्मी की घर मे आग, जांच में जुटी पुलिस

हुगली: श्रीरामपुर के राज्यधरपुर पंचायत के शिमला कालीतला के उत्तर मंडल पाड़ा इलाके में एक बीजेपी कर्मी के घर में आग लग गई। इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई। आरोप तृणमूल के कुछ बदमाशों पर है। यह घटना बीती रात लगभग 12 बजे की है, जब घर के सदस्यों सो रहे थे। भाजपा कार्यकर्ता प्रवीर वैद्य का आरोप है कि काफी समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इसमें स्थानीय तृणमूल के लोग शामिल हैं। सूचना पाकर रात में श्रीरामपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। दमकल ने आग पर काबू पाया, घर का एक हिस्सा जलकर खाक हो गया। राज्यधरपुर के तृणमूल नेता ने कहा, शिकायत करने वाला व्यक्ति उन लोगों के साथ रहता लेकिन अब वह भाजपा का कर्मी है। वह हमें बदनाम करने के लिए ऐसा कह रहा है। तृणमूल हिंसा की राजनीति में विश्वास नहीं करती है। भाजपा नेता का आरोप है की पंचायत चुनाव से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं को इस तरह से डराया जा रहा है। दमकल कर्मियों ने आज बुझाई और इस घटना में किसी की घायल होने की खबर नही है। इस तरह से डराने-धमकाने से भाजपा कुछ नहीं होगा। समय पर आम जनता इसका जवाब देगी।

Visited 41 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Wednesday Mantra : हर संकट से बचाता है बुधवार का यह उपाय, दूर होता है गृह कलेश

कोलकाता : सनातन धर्म में बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित है और इस दिन विधि-विधान के साथ गणेश जी की अराधना की जाए आगे पढ़ें »

Sankashti Chaturthi 2024 Date: द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी कब है, जानें महत्‍व, पूजाविधि और …

कोलकाता : द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी फाल्‍गुन मास के कृष्‍ण पक्ष की चतुर्थी को कहते हैं। द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी 28 फरवरी को यानी आज है। इस आगे पढ़ें »

ऊपर