डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार के सामने ही भाजपाई भिड़ गये और नौबत मारपीट तक आ पहुंची। हालांकि जिलाध्यक्ष ने कहा कि टिफिन को लेकर दोनों में विवाद हुआ और इसमें राजनीतिक मुद्दा नहीं था। दक्षिण 24 परगना के डायमण्ड हार्बर नगरपालिका के 4 नं. वार्ड में शनिवार को सुकांत मजूमदार की कार्यकारिणी बैठक थी। इसमें सुकांत के अलावा पश्चिम बंगाल के सह पर्यवेक्षक अमित मालवीय भी मौजूद थे। उनके सामने ही भाजपा के दोनों गुटों में मारपीट होने लगी। थप्पड़, लात और घूसे दोनों तरफ से चलाये गये। इस पर भाजपा के डायमण्ड हार्बर सांगठनिक जिले के उपाध्यक्ष सुफल घाटू ने कहा कि मारपीट नहीं हुई। टिफिन लेकर थोड़ा विवाद हुआ था, इसमें राजनीति नहीं है। हालांकि इसके बाद उन्होंने कहा कि तृणमूल पीछे से आनंद लेने की कोशिश कर रही है, उन्होंने ही अपने कुछ लोग यहां भेज दिये होंगे। पार्टी में कोई विवाद या गुटबाजी नहीं है। इधर, आरोप है कि बैठक के लिए भाजपा के एक गुट के लोग झण्डे लगा रहे थे जिसमें दूसरे गुट के समर्थकों ने बाधा दी। इसके बाद ही दोनों पक्षा में मारपीट होने लगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Loksabha Elections : 21 राज्यों की 102 सीटों पर 63% वोटिंग

नई दिल्ली : लोकसभा के फर्स्ट फेज में 21 राज्यों-केंद्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग पूरी हुई है। सुबह 7 बजे से शाम आगे पढ़ें »

चीन की उड़ी नींद! भारत ने फिलीपींस को भेजा ब्रह्मोस क्रूज मिसाइल

नई दिल्ली: भारत ने फिलीपींस को शक्तिशाली ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल की पहली खेप भेज दी है। डिफेंस एक्सपोर्ट में भारत ने ये बड़ा कदम आगे पढ़ें »

ऊपर