भाजपा को बंगाल में 70 सीटें भी नहीं मिलेंगी : ममता

झूठ फैला रहे हैं भाजपा नेता
सन्मार्ग संवाददाता
जलपाईगुड़ी : भाजपा का दावा है कि चुनाव में 200 से अधिक सीटें मिलेंगी मगर तृणमूल का दावा है कि भाजपा को 70 सीटें भी नहीं मिलने वाली हैं। जलपाईगुड़ी की सभा से सीएम ममता बनर्जी ने दावा किया कि भाजपा यहां विधानसभा चुनावों में 70 सीटें भी नहीं जीत पाएगी। डाबग्राम-फूलबाड़ी में चुनावी सभा से ममता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा हाल ही में किए गए इस दावे का उपहास किया कि भाजपा ने 294 सीटों वाली विधानसभा के लिए चुनाव के चार चरणों में ही 100 सीटें जीत ली हैं। ममता ने कहा, ‘प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि जिन 135 सीटों पर अब तक चुनाव हुए हैं, उनमें भाजपा पहले ही 100 सीटें जीत ली है। मैं कह सकती हूँ कि चुनाव समाप्त होने के बाद भाजपा को कुल 294 सीटों में से 70 सीटें भी नहीं मिलेंगी।’ उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा एक ही मुद्दे पर अलग-अलग जगहों पर अलग-अलग बातें कर झूठ फैला रही है। ममता ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह ने दार्जिलिंग के लेबोंग में कहा था कि कोई एनआरसी नहीं होगा। ममता ने कहा कि अगर तृणमूल फिर से सत्ता में आती है तो वह बंगाल में एनआरसी को लागू नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि आप सभी नागरिक हैं। लोगों से उनका एकमात्र अनुरोध है कि वे अपना वोट सोच-समझकर दें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब 100 दिन रोजगार योजना का फंड देगी केंद्र

 केंद्रीय मंत्री ने राज्य के मंत्री को किया फोन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ग्रामीण सड़क योजना, पीएम आवास योजना के बाद अब केंद्र सरकार राज्य को 100 आगे पढ़ें »

बंगाल का सबसे बड़ा मल्टिलेवल कार पार्किंग बन रहा अलीपुर में

 * एक साथ 300 से अधिक कार पार्किंग की क्षमता * इसी महीने उद्घाटन की संभावना * कार, 2 व्हीलर से लेकर बसों की भी हो सकेगी आगे पढ़ें »

ऊपर