नंदीग्राम में तनाव के बीच समवाय समिति के चुनाव में भाजपा की भारी जीत

कुल 12 सीटों में से 11 पर भाजपा ने परचम लहराया
मात्र 1 सीट मिली तृणमूल को
जय श्रीराम के जयघोष के साथ भाजपा कर्मियों ने निकाला विजय जुलूस
सन्मार्ग संवाददाता
नंदीग्राम : पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत नंदीग्राम-1 ब्लाक में स्थित भेकुटिया समवाय समिति के चुनाव में भाजपा की भारी जीत हुई है, जबकि टीएमसी को करारी हार का सामना करना पड़ा है। समवाय समिति की कुल 12 सीटों में से 11 पर भाजपा पैनल के उम्मीदवारों को जीत मिली है। जबकि मात्र एक सीट पर टीएमसी पैनल के उम्मीदवार को सफलता मिली है। समवाय समिति की कुल 12 सीटौं पर चुनाव को लेकर भाजपा और टीएमसी की ओर से अपने अपने पैनल के उम्मीदवारों को चुनाव मैदान में उतारा गया था। भाजपा पैनल के 12 उम्मीदवार चुनाव मैदान में थे। वहीं टीएमसी पैनल की ओर से 12 उम्मीदवारों को चुनाव मैदान में उतारा गया था। चुनाव को लेकर रविवार को सुबह से यहां मतदान आरंभ किया गया। मतदान के मतदाताओं की लंबी कतारें भी लगी रही। मतदान के दौरान ही टीएमसी और भाजपा कर्मियों के बीच कई बार झड़प भी हुई। टीएमसी के स्थानीय नेता और कर्मियों ने आरोप लगाया है कि भाजपा की ओर से बाहरी लोगों को यहां पर बुलाकर अशांति करने की कोशिश की गई है। जबकि भाजपा नेता और कर्मियों ने टीएमसी के इस आरोप का खंडन किया है। भाजपा नेताओं का कहना है समवाय समिति के चुनाव में टीएमसी को पराजय होने का पहले से ही अंदेशा हो गया था। जिसके बाद टीएमसी के लोगों ने समवाय समिति के समक्ष काफी अशांति फैलायी है। इधर समवाय समिति के चुनाव को लेकर टीएमसी और भाजपा कर्मियों के बीच उत्पन्न तनाव को देखते हुए यहां पर पुलिस की ओर से सुरक्षा का कड़ा बंदोबस्त भी किया गया था। सुरक्षा के लिए पुलिस के साथ ही रैफ को भी तैनात कर दिया गया। चुनाव में भारी जीत के बाद विजयी उम्मीदवारों को लेकर भाजपा की ओर से इलाके में गेरुआ अबीर उड़ाकर खूब खुशी मनाई गई तथा जुलूस भी निकाला गया। भाजपा नेता मेघनाथ पाल ने कहा कि नंदीग्राम में भेकुटिया समवाय समिति के चुनाव में टीएमसी का सुपड़ा साफ हो गया है। आसन्न पंचायत चुनाव में भी नंदीग्राम की सभी सीटों पर भाजपा की जीत होने का उन्होंने दावा किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

महानवमी तक रातभर चलेगी मेट्रो, लोगों को राहत

एक नजर में महाषष्ठी को 288 सर्विसेज महाअष्टमी व महानवमी को 248 सर्विसेज दशमी को 132 सर्विसेज एकादशी से त्रयोदशी तक 234 सर्विसेज सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापू​जा का उत्साह पूरे आगे पढ़ें »

सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर