बंगाल के सीमाई गांवों की समीक्षा रिपोर्ट सौंपेगी भाजपा

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : नेपाल, भूटान के अलावा बांग्लादेश सीमा के आस-पास गांवों की स्थिति कैसी है, यह जानने के लिए प्रदेश भाजपा के युवा मोर्चा ने ‘बॉर्डर विलेज’ कार्यक्रम चालू किया था। अंतरराष्ट्रीय सीमा वाले 10 जिलों के 82 गांवों को चिह्नित कर गत 20, 21 व 22 जनवरी को युवा मोर्चा के नेताओं ने उन गांवों का दौरा किया। इसके बाद ही जिलों के आधार पर रिपोर्ट तैयार की गयी। इसमें किन जिलों के कितने गांवों का दौरा किया गया, कौन गये और किनके साथ बात की गयी, इसका उल्लेख किया गया है। इसके साथ ही प्रत्येक ​जिलों के हिसाब से सीमा की समस्याओं का उल्लेख किया गया है। उत्तर में दार्जिलिंग से लेकर दक्षिण में बनगांव, बशीरहाट के सीमाई इलाकों में समीक्षा कर युवा मोर्चा नेताओं ने यह जाना कि लोगों को केंद्र सरकार की कितनी सुविधाएं मिली हैं। पूरी विस्तृत रिपोर्ट जल्द केंद्रीय नेतृत्व को सौंपी जायेगी।

Visited 77 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग करने वाले हमलावरों की तस्वीर आई सामने

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर 14 अप्रैल की सुबह 3 राउंड ओपन फायरिंग हुई है। भारी सिक्योरिटी के बावजूद सुबह आगे पढ़ें »

सलमान खान के घर फायरिंग, पिता सलीम खान ने दिया ये बयान

कोलकाता: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान काफी समय से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर हैं। हालांकि, इस मामले पर अभी तक कोई बड़ा फैसला नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर