मकर संक्रांति के बाद ही पंचायत व लोकसभा की तैयारियों में जुटेगी भाजपा

19 को नदिया में नड्डा
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कल मकर संक्रांति के बाद ही प्रदेश भाजपा राज्य में पंचायत व लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जायेगी। आगामी 16 व 17 जनवरी को दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी जिसमें प्रदेश भाजपा नेतृत्व शामिल होगा। इसके बाद ही राज्य कार्यकारिणी की बैठक 20 व 21 तारीख काे हो सकती है। यह बैठक दुर्गापुर में होने की संभावना है। बैठक के पहले दिन राज्य के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे जिनकी संख्या लगभग 50 है। वहीं अगले दिन यानी 21 तारीख को लगभग 300 लोग इस बैठक में मौजूद रह सकते हैं। इस बैठक में पंचायत व लोकसभा चुनाव की रणनीति तय की जायेगी व देखा जायेगा कि पंचायत व लोकसभा चुनाव की कितनी तैयारियां हुई हैं। इससे पहले 19 जनवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा नदिया में सभा करने वाले हैं। इन सबके बीच, राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत भी 18 तारीख को कोलकाता आयेंगे और यहां 5 दिनों तक रहेंगे।
19 जनवरी को बंगाल में जेपी नड्डा
मकर संक्रांति के बाद 19 तारीख को जेपी नड्डा नदिया में सभा को संबोधित करने वाले हैं। ऐसे में इस सभा की तैयारी भी की जायेगी। वहीं जेपी नड्डा भाजपा की कोर कमेटी के नेताओं के साथ बैठक भी कर सकते हैं। वहीं राज्य कार्यकारिणी के बाद अगले 7 दिनों तक प्रदेश भाजपा द्वारा विभिन्न जिलों में बैठक की जायेगी।
पेेश होगा राजनीतिक व अर्थनैतिक प्रस्ताव
भाजपा की कार्यकारिणी बैठक में दो प्रस्ताव पेश होंगे जिनमें राजनीतिक व अर्थनैतिक प्रस्ताव शामिल है। इस बार राज्य स्तर के प्रस्ताव में चुनाव बाद हिंसा, आवास योजना दुर्नीति समेत अन्य मुद्दों को लेकर एक रिपोर्ट पेश की जा सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लेटर पैड का इस्तेमाल कर रुपये लेने का आरोप, भाजपा नेता को शो कॉज

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पार्टी के लेटर पैड का इस्तेमाल कर व्यावसायिक संगठन से लंबे समय से काफी रुपये का चंदा लेने का आरोप बांकुड़ा जिला आगे पढ़ें »

फेसबुक पर हुआ प्रेम, घर से भागकर की शादी पर दो साल के अंदर फंदे से लटकता मिला शव

हरिदेवपुर इलाके की घटना आरोप - दहेज प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पहले सोशल मीडिया के जरिए उसकी युवक से दोस्ती आगे पढ़ें »

ऊपर