जनसंपर्क बढ़ाने के लिए भाजपा मनायेगी सेवा पक्ष

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दुर्गा पूजा में पश्चिम बंगाल में जनसंपर्क बढ़ाने के लिए विश्वकर्मा पूजा से लेकर गांधी जयंती तक भाजपा ने सेवा पक्ष मनाने का निर्णय लिया है। इस दौरान क्या कार्यक्रम किये जायेंगे, इस पर चर्चा के लिए जल्द ही राज्य के प्रभारी मंगल पाण्डेय व सह प्रभारी अमित मालवीय पश्चिम बंगाल आ सकते हैं। इस दौरान प्रदेश नेतृत्व के साथ उनकी बैठक होगी। वहीं सूत्रों का कहना है कि लाेकसभा चुनाव को देखते हुए राज्य के कुछ सांसदों की जिम्मेदारी बढ़ायी जा सकती है। आज यानी शनिवार को विश्वकर्मा पूजा से अगले 15 दिनों तक भाजपा द्वारा सेवा पक्ष मनाया जायेगा। जनसंपर्क बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर उनके कार्यकाल में किये विकास कार्यों को लोगों तक पहुंचाया जायेगा। राज्य के जिन आदिवासी बहुल इलाकों में दुर्गा पूजा की लोकप्रियता कम है, वहां सेवा कार्य करने का निर्देश दिया गया है। भाजपा सांसद खगेन मुर्मू ने यह जानकारी देते हुए कहा कि आज विश्वकर्मा पूजा के दिन फल व वस्त्र वितरण से सेवा पक्ष की शुरुआत की जायेगी जो 2 अक्टूबर तक चलेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विसर्जन के बाद नदी से अवशेष हटायेगा पोर्ट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मूर्तियाें के विसर्जन के बाद हुगली नदी में प्रदूषण फैलने से रोकने के लिए हर साल ही श्यामा प्रसाद मुखर्जी पोर्ट आगे पढ़ें »

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान बाढ़ में डूबने से 7 लोगों की मौत

मालबाजार: मालबाजार शहर से सटे माल नदी में अचानक बाढ़ आने से विसर्जन का कार्यक्रम को प्रशासन के तरफ़ से रोक दिया गया है । आगे पढ़ें »

ऊपर