धन बल पर त्रिपुरा में आना चाहती है भाजपा : अभिषेक

लोगों से कहा, वोट देेने के लिए भाजपा से मांगिये ज्यादा रुपये, मगर दीजिये तृणमूल को वोट
भाजपा है बाहरी, उसे न ही बांग्ला लिखने आता है और न ही बोलना
कोलकाता : त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। तृणमूल के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने सोमवार को बक्सनगर में बैठक कर त्रिपुरा के लोगों को रेट बढ़ाने की सलाह दी। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी चुनाव से 5-7 दिन पहले घर-घर जाकर वोट खरीदने की कोशिश करेगी। तृणमूल के अखिल भारतीय महासचिव ने त्रिपुरा के लोगों को सलाह दी कि अगर वे 500 रुपये देते हैं तो और पैसे मांगें यानी रेट बढ़ा दें। उन्होंने कहा कि भाजपा त्रिपुरा में धन बल के साथ आना चाहती है। इस दिन अभिषेक ने सिपाहीजाला विधानसभा क्षेत्र के बक्सनगर इलाके में सभा की थी। उन्होंने पहले वामपंथियों और फिर भाजपा द्वारा कुशासन की कहानी भी सामने लायी। इसलिए इस बार अभिषेक ने त्रिपुरा में तृणमूल को मौका देने का आग्रह किया। उसके बाद उन्होंने दावा किया कि बीजेपी जितना हारेगी, महंगाई उतनी ही कम होगी। उन्हें डर है कि अगर बीजेपी त्रिपुरा में जीतती है, तो खाना पकाने के तेल की कीमत 200 रुपये से बढ़कर 400 रुपये हो जाएगी। तृणमूल के अखिल भारतीय महासचिव ने भाजपा पर पैसे से वोट खरीदने का आरोप लगाया। अभिषेक ने कहा कि भाजपा बाहरी है जिन्हें एक बांग्ला शब्द लिखने नहीं आता है और न ही उच्चारण करने आता है। वे भूमिपुत्र कैसे हैं ? उन्होंने कहा कि आगामी 16 फरवरी को वोट होने हैं। वोट से 5-7 दिन पहले, वे घर-घर जाएंगे और पैसे से वोट खरीदने की कोशिश करेंगे। 500 रुपए दें तो 1000 रुपए मांगें, क्योंकि यह आपका पैसा है। पिछले 5 सालों से उन्होंने आपका पैसा हड़प लिया है। उन्हें आपका पैसा वापस करना होगा, लेकिन आप तृणमूल को वोट दें। वहीं अभिषेक ने कहा कि इतने लंबे समय से उन्होंने आपके सपने पूरे नहीं किए। अब इनके पांवों के नीचे से मिट्टी हटा दीजिये। अभिषेक ने यह भी कहा कि उम्मीदवार कौन है, यह याद रखने की जरूरत नहीं है। सभी सीटों पर ममता बनर्जी के उम्मीदवार हैं। जोड़ाफूल का बटन दबाने का मतलब है ममता बनर्जी को वोट देना। उन्होंने यह दावा किया कि त्रिपुरा में तृणमूल की ही सरकार बनेगी।

Visited 84 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IPL के बीच में बेटे को याद कर भावुक हुए शिखर धवन, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

नई दिल्ली: IPL 2024 में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन पंजाब किंग्स की कप्तानी कर रहे हैं। उनकी टीम का प्रदर्शन अब तक आगे पढ़ें »

‘उलझ’ का टीज़र हुआ रिलीज, IFS अधिकारी की भूमिका में नजर आई जान्हवी

मुंबई: बॉलीवुड स्टार जान्हवी कपूर की नई फ‌िल्म उलझ का टीजर रिलीज हो चुका है। इस टीजर में देखा जा सकती है क‌ि जान्हवी एक आगे पढ़ें »

ऊपर