मोदी के ‘मन की बात’ हर बूथ तक पहुंचाना चाहती है भाजपा

Fallback Image

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पहले पंचायत और उसके बाद लोकसभा चुनाव की तैयारियाें में भाजपा जुट गयी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर महीने के अंतिम रविवार को ‘मन की बात’ करते हैं जिसका प्रसारण रेडियो पर होता है। अब इस कार्यक्रम को शहर से जिला व हर बूथ तक भाजपा पहुंचाना चाहती है। इसके लिए अगले 3 महीने की योजना भी तैयार कर ली गयी है। हाल में दुर्गापुर में भाजपा की राज्य कार्यकारिणी की बैठक में यह तय किया गया कि किस तरह मन की बात कार्यक्रम को हथियार कर संगठन विस्तार के काम में लगाया जायेगा। अप्रैल महीने में 100वीं मन की बात होगी। इसके लिए तय किया गया है कि फरवरी महीने में मण्डल केंद्र के अलावा सभी शक्ति केंद्रों में मन की बात का प्रसारण करना होगा। मार्च महीने में मन की बात मण्डल केंद्र, शक्ति केंद्राें के अलावा बूथ स्तर तक ले जाना होगा। वहीं अप्रैल महीने में 100वीं मन की बात को प्रत्येक विधानसभा इलाके में कम से कम 100 बूथों में प्रसारित करना होगा। सभी जिलों के पास यह निर्देश भेज दिया गया है। स्थानीय सांसद, विधायकों को साथ लेकर यह काम करने को कहा गया है।

Visited 78 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

भूकंप के 80 झटकों से हिला ताइवान, 6.3 रही तीव्रता

ताइवान: ताइवान में भूकंप के लगातार 80 झटके महसूस किए गए हैं। नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी के अनुसार, सोमवार देर रात आए भूकंप की तीव्रता रिक्टर आगे पढ़ें »

ऊपर