भाजपा की टीम उत्तर प्रदेश तक नहीं पहुंचती, बंगाल दौड़ी आती है : शशि

कोलकाता : बंगाल में आये भाजपा के प्रतिनि​धि दल को लेकर राज्य की मंत्री व तृणमूल की प्रवक्ता डॉ. शशि पांजा ने भाजपा पर ​निशाना साधा। मंत्री ने कहा कि भाजपा की यह टीम उत्तर प्रदेश की तरफ कभी नहीं जाती है। दो दिन पहले ही वहां दो दलित बहनों की बलात्कार कर हत्या कर दी गयी लेकिन भाजपा के केंद्रीय नेता या महिला आयोग की टीम वहां पूछने तक नहीं गयी। वहीं बंगाल में इनका ध्यान हमेशा लगा रहता है। डॉ. पांजा ने बताया कि 13 सितंबर को भाजपा के नवान्न अभियान के दिन उनके समर्थकों की तरफ से बर्बरता की गयी, अराजकता बढ़ायी गयी। कोलकाता पुलिस के एसीपी को पीटा गया यहां तक कि पुलिस की गाड़ी जला दी गयी। बंगाल में आये भाजपा के पर्यटक नेता इसके खिलाफ न बोलकर समर्थन कर रहे हैं। जो गलत किया गया कम से कम उसका तो विरोध करना चाहिए। एसीपी अस्पताल में भर्ती हैं, उनकी टीम को जाकर उनसे मुलाकात करनी चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विसर्जन के बाद नदी से अवशेष हटायेगा पोर्ट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मूर्तियाें के विसर्जन के बाद हुगली नदी में प्रदूषण फैलने से रोकने के लिए हर साल ही श्यामा प्रसाद मुखर्जी पोर्ट आगे पढ़ें »

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान बाढ़ में डूबने से 7 लोगों की मौत

मालबाजार: मालबाजार शहर से सटे माल नदी में अचानक बाढ़ आने से विसर्जन का कार्यक्रम को प्रशासन के तरफ़ से रोक दिया गया है । आगे पढ़ें »

ऊपर