नवान्न अभियान पर निकले भाजपा समर्थकों को बाधा देने का आरोप 

– बांकुड़ा स्टेशन के निकट समर्थकों ने किया पथावरोध     

बांकुड़ा : 13 सितंबर को भाजपा के नवान्न अभियान में शामिल होने के लिए निकले भाजपा समर्थकों को बाधा देने का आरोप बांकुड़ा पुलिस पर लगा है। घटना के विरोध में भाजपा समर्थकों ने बांकुड़ा स्टेशन के निकट पथावरोध किया। तनाव के मद्देनजर बड़ी संख्या में पुलिस बल उतारा गया। भाजपा के बांकुड़ा सांगठनिक जिला अध्यक्ष सुनील रूद्र मंडल ने कहा कि नवान्न अभियान में शामिल होने के लिए बांकुड़ा स्टेशन से रात के करीब साढ़े 10 बजे ट्रेन पकड़ने के लिए भाजपा कार्यकर्ता एवं समर्थक स्टेशन पर धीरे-धीरे पहुंच रहे थे। स्टेशन मैनेजर की अनुमति से स्टेशन के बाहर अस्थाई कैंप भाजपा की ओर से लगाया गया था। आरोप है कि पुलिस ने वहां आकर कैंप को हटा दिया और कुर्सी आदि जब्त कर ले गयी। इसी के विरोध में उनलोगों को सड़क पर उतरना पड़ा। भाजपा विधायक नीलाद्रि शेखर दाना ने कहा कि राज्य में तानाशाही शासन चल रहा है। पुलिस ने तृणमूल के कैडर की तरह काम करते हुए बाधा उत्पन्न की है। भाजपा के नवान्न अभियान से तृणमूल कांग्रेस डर गई है। वहीं पुलिस ने कहा कि पुलिस से इजाजत लिए बगैर कैंप लगाया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

7 शव बरामद, सर्च ऑपरेशन जारी – एसपी देवर्षि दत्त

मालबाजार: दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान बुधवार की रात साढ़े 8 बजे के करीब मालबाजार शहर से सटे माल नदी का जलस्तर अचानक बढ़ने से आगे पढ़ें »

विसर्जन के बाद नदी से अवशेष हटायेगा पोर्ट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मूर्तियाें के विसर्जन के बाद हुगली नदी में प्रदूषण फैलने से रोकने के लिए हर साल ही श्यामा प्रसाद मुखर्जी पोर्ट आगे पढ़ें »

ऊपर