दीदी की ​परियोजनाओं से भाजपाइयों को लगता है डर : सुदीप बंद्योपाध्याय

नाॅर्थ कोलकाता तृणमूल कांग्रेस ने दीदीर सुरक्षा कवच की जानकारी दी
कोलकाता : मुख्यमंत्री के दीदीर सुरक्षा कवच अभियान की शुरुआत हो गयी है। इन परियोजनाओं से अब भाजपाइयों को डर लगने लगा है। यह कहना है सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय का। यहां नाॅर्थ कोलकाता तृणमूल कांग्रेस की ओर से आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री लेागों के साथ जनसंयोग करती हैं, उसका ही नतीजा है कि साल 2011 से लेकर अब तक बंगाल में विकास का काम हो रहा है। इससे पता चलता है कि मुख्यमंत्री के लिए यह जनसंयोग कितना महत्वपूर्ण है। इससे भाजपाइयों को डर लगता है। इसलिए वे बिना मतलब के पार्टी पर हमला करते हैं। सांसद ने सुरक्षा कवच में आनेवाले 6 क्षेत्रों की 15 परियोजनाओं के बारे में जानकारी दी। इसमें 2 करोड़ परिवार, 10 कराेड़ लोग, 3443 गांव, 3.5 लाख टीएमसी के कार्यकर्ता इतने लोगों तक पहुंचेंगे। जो विधायक हैं वे अपने जनप्रतिनिधि के साथ इसकी शुरुआत 11 जनवरी से करेंगे। शहरी अंचल में पहुंचने के लिए विधायक अपने वार्ड के बस्ती इलाकों में पहुंचेंगे। इस बारे में मंत्री डॉ. शशि पांजा ने कहा कि 350 सांसद, विधायक, अपने साथ बूथ स्तर के 5 लोगों को लेकर लोगों को परियोजना के बारे में जानकारी देंगे। इस दौरान वे लोगों के घरों में मध्याह्न भोजन भी करेंगे। मानिकतल्ला के विधायक साधन पांडेय की मौत के बाद उनकी बेटी श्रेया पांडेय को इसकी जिम्मेदारी दी गयी है। इस मौके पर सांसद डॉ. शांतनु सेन, नदीम उल हक, विधायक नयना बंद्योपाध्याय, विवेक गुप्त, अतिन घोष, स्वर्ण कमल साहा, एमएमआईसी जीवन साहा, संदीपन साहा, स्वपन समाद्दार, अमीरूद्दीन बॉबी, शांतिरंजन कुंडू, श्रेया पांडेय, सना अहमद समेत अन्य लोग मौजूद थे।
पंचायत मंत्री ने 3 पन्नों में दिया जवाब : 100 दिन काम को लेकर जो रुपये बकाया है, इस पर सुदीप बंद्योपाध्याय ने कहा कि उन्होंने विधायकों की टीम के साथ जून में देश के पंचायत मंत्री गिरिराज सिंह से मुलाकात की थी। उन्होंने जुलाई में इसका 3 पन्नाें का जवाब दिया कि वे किन कारणों से 100 दिन व आवास योजना के रुपये नहीं दे पा रहे हैं।
फेक न्यूज फैलाना भाजपा की आदत : भाजपा अध्यक्ष डॉ. सुकांत मजूमदार द्वारा किये गये ट्वीट पर डॉ. शशि पांजा ने कहा कि फेक न्यूज फैलाना भाजपाइयों की आदत है। अगर वे सही होते तो ट्वीट करके डिलीट नहीं करते।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सॉल्टलेक में बैठकर ब्रिटेन के नागरिकों को लगाते थे चूना, 13 गिरफ्तार

हाई स्पीड इंटरनेट देने के नाम पर लोगों को फंसाते थे जाल में सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : सॉल्टलेक में बैठकर ब्रिटेन के नागरिकों को कंप्यूटर पर हाई आगे पढ़ें »

अलीपुर चिड़ियाखाना से कुवैत से आयी महिला हुई लापता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अलीपुर थानांतर्गत अलीपुर चिड़ियाखाना के निकट से कुवैत से आयी एक महिला अचानक लापता हो गयी। लापता हुई महिला का नाम नौरा आगे पढ़ें »

ऊपर