भाजपा पर्यवेक्षक पहुंचे बंगाल, मिले घायल कार्यकर्ताओं से

सन्मार्ग संवाददाता

कोलकाता : रविवार को पश्चिम बंगाल भाजपा के पर्यवेक्षक सुनील बंसल ने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की जो गत 13 सितम्बर को भाजपा के नवान्न अभियान के दौरान घायल हो गये थे। बंसल ने उत्तर कोलकाता के अमहर्स्ट स्ट्रीट और बेलियाघाटा इलाकों में भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। उनके साथ उत्तर कोलकाता भाजपा के अध्यक्ष कल्याण चौबे व आशा लकड़ा भी मौजूद थे। संवाददाताओं को संबोधित करते हुए सुनील बंसल ने कहा, इसे हम हल्के से नहीं ले रहे हैं। मैं यह स्पष्ट बताना चाहूंगा कि पार्टी हमेशा उन कार्यकर्ताओं के साथ खड़ी है जिन्होंने बंगाल में तृणमूल के कुशासन के खिलाफ आवाज उठायी और पुलिसिया अत्याचारों का शिकार हुए। जल्द मैं अपनी रिपोर्ट भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व को भेजूंगा। अमहर्स्ट स्ट्रीट व बेलियाघाटा इलाकों में भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद बंसल 35 नं. वार्ड में कार्यकर्ता रीता रजक के घर पर गये और इसके बाद पार्षद मीना देवी पुरोहित के घर पर आकर उनसे भी मुलाकात की व स्वास्थ्य का हाल जाना।
कोर कमेटी के साथ हुई बैठक
इधर, नवान्न अभियान के बाद पंचायत चुनाव की रणनीति बनाने को लेकर रविवार की शाम पार्टी की कोर कमेटी की बैठक हुई। आज यानी सोमवार को भी बैठक होगी। पार्टी के जिला व मोर्चा नेताओं के साथ केंद्रीय नेता आज बैठक करेंगे। नवान्न अभियान कितना सफल हुआ और आगे आंदोलन की रूपरेखा तैयार करने को लेकर भी चर्चा की जा सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऐसे करें मां ब्रह्मचारिणी की पूजा, खुल जाएंगे किस्मत के दरवाजे

कोलकाता : शारदीय नवरात्रि के नौ दिनों का अपना अलग महत्व है। इन 9 दिनों में मां दुर्गा के अलग स्वरूपों की पूजा बड़ी ही आगे पढ़ें »

सिविक वॉलंटियर को पीटने वाले अभियुक्तों को पु​लिस की गाड़ी से उतार ले गये पार्षद !

पुलिस ने जारी किया पार्षद की गिरफ्तारी का वारंट अभियुक्त 2 टोटो ड्राइवरों को किया गया गिरफ्तार खड़दह : ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर अपनी मनमानी कर आगे पढ़ें »

ऊपर