भाजपा सांसद ने पीएम मोदी की तुलना की स्वामी विवेकानंद से

सन्मार्ग संवाददाता
काेलकाता : भाजपा सांसद जगन्नाथ सरकार अपने बयानों के कारण विवादों के घेरे में आ गये हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना स्वामी विवेकानंद से कर दी है जिसे लेकर जोरों पर चर्चा है। इस मुद्दे पर तृणमूल ने भाजपा पर कटाक्ष किया जबकि भाजपा सांसद अपने बयान से पीछे हटने को तैयार नहीं है। गत शुक्रवार को वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झण्डी दिखाने के कार्यक्रम के दौरान भाजपा सांसद विभिन्न स्टेशनों पर थे। इस दौरान सांसद जगन्नाथ सरकार बर्दवान स्टेशन पर थे। उन्होंने कहा, ‘वंदे भारत एक्सप्रेस गौरव की बात है। सबसे अधिक गौरव की अनुभूति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काे लेकर होती है। स्वामी विवेकानंद ने थ्योरी दी थी। भविष्य की बात कही थी। उन्होंने रामकृष्ण मिशन का संन्यासी होकर अपने लिए कुछ नहीं किया बल्कि पूरे भारत का भ्रमण कर देश की कमजोरियों को जाना और समझा। समस्या कहां है, इसका उल्लेख उन्हाेंने अपनी वाणी से किया था। कैसी शिक्षा पद्धति होनी चाहिये, इसका उल्लेख भी उन्होंने किया था।’ इसके बाद स्वामी विवेकानंद के साथ पीएम मोदी की तुलना करते हुए भाजपा सांसद ने कहा, ‘हमारे यह नरेन यानी नरेंद्र मोदी ने शिक्षा पद्धति में आमूल परिवर्तन किया है। देश को आगे ले जा रहे हैं। स्वामी विवेकानंद ने शिकागो में खड़े हाेकर जो कहा था, उसके साथ पीएम मोदी की बातों में कोई अंतर नहीं है। विवेकानंद ने थ्योरी दी थी और नरेंद्र मोदी उसे पूरा कर रहे हैं।’ भाजपा सांसद के बयान पर कटाक्ष करते हुए तृणमूल के देव टुडू ने कहा, ‘भाजपा सांसद ने स्वामी ​​विवेकानंद जैसे महान व्यक्ति के साथ जिसकी तुलना की है, वह व्यक्ति देश को राह दिखा रहे हैं कि किस तरह लाखों, करोड़ों रुपये विदेशों में भेजने हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘तापस भाजपा का ‌आदमी है, अदालत में भी यही कहूंगा’

कोलकाताः तापस मंडल का भाजपा से 'सांठगांठ' है। शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में फंसे तृणमूल युवा नेता कुंतल घोष ने शुक्रवार को सीजीओ परिसर से आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : कोलकाता में चिकन पॉक्स से मरने वालों की संख्या 26 हुई

कोलकाताः  क्या कोविड के तरह ही चिकल पॉक्स भी लोगों में बढ़े जा रहा है? क्या इसके संक्रमण का तरीके भी कोविड के जैसे ही आगे पढ़ें »

ऊपर