तृणमूल में शामिल हुए भाजपा के विधायक

कोलकाता : पंचायत चुनाव के पहले भाजपा को एक और झटका लगा है। इस बार यह झटका अलीपुरदुआर विधानसभा क्षेत्र में लगा है। जहां के भाजपा विधायक सुमन कांजीलाल तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गये हैं। उन्होंने रविवार को तृणमूल के सर्व भा​रतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के केमैक स्ट्रीट ऑफिस में जाकर उनके हाथों तृणमूल का झंडा थामा। उनके साथ तृणमूल के जिला अध्यक्ष प्रकाश चिक बड़ाईक, अलीपुरदुआर नगर पालिका के चेयरमैन प्रसनजीत कर, जेडीए के चेयरमैन गंगा प्रसाद शर्मा भी कोलकाता पहुंचे थे। गौरतलब है कि अलीपुरदुआर के विधायक सुमन कांजीलाल ने साल 2021 में अपने प्रतिद्वंदी को करीब 16 हजार वोटों से हराकर जीत हासिल की थी। भाजपा से चुनाव लड़े सुमन को विधानसभा चुनाव में 1,07,333 सीट हासिल हुई थी जब​कि अलीपुरदुआर के पूर्व विधायक सौरभ चक्रवर्ती को 91,326 वोट मिले थे। ज्ञात हो कि इसके पहले मुकुल राय, सौमेन राय, कृष्ण कल्याणी, तन्मय घोष, विश्वजीत दास समेत कुछ विधायकों ने भाजपा छोड़ तृणमूल का झंडा थाम लिया है।

Visited 90 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

आईएसपीएल को लेकर उत्साहित हैं बॉलीवुड सितारे, सैफ-अभिषेक ने …

मुंबई : इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस टेनिस बॉल आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव से पहले लागू होगा CAA ?

नई दिल्ली: देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) जल्द लागू हो सकता है। सूत्रों के अनुसार, लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता जारी होने आगे पढ़ें »

ऊपर