नवान्न अभियान में लोगों को इकट्ठा करने के लिए भाजपा ने ली किराए पर ट्रेन

कोलकाता : भाजपा आगामी 13 सितंबर को नवान्न चलो अभियान करने वाली है। इस बीच ऐसी खबर आ रही है कि कार्यक्रम को सफल बनाने और लोगों की भीड़ को इकट्ठा करने के लिए भाजपा किराए पर ट्रेन ले रही है। ये ट्रेनें दक्षिण बंगाल के आसनसोल, झारग्राम, दीघा, पुरुलिया से रवाना होंगी। मालूम हो कि दूर से आने वालों के ठहरने के लिए पार्टी कार्यालय के अलावा आसपास की कई धर्मशालाएं भी किराए पर ली जा रही हैं। शुरुआत में यह सभा कोलकाता के कॉलेज स्क्वायर में होगी। वहां से जुलूस महात्मा गांधी रोड पार कर हावड़ा मैदान पहुंचेगा। इसके बाद मैदान में सभा होगी। वहीं से दूसरा जुलूस शुरू होगा। भाजपा की ओर से जुलूस का आह्वान 12 बजे किया गया है। जुलूस दोपहर 1 बजे शुरू होगा। जुलूस मैदान से महात्मा गांधी रोड होते हुए नवान्न की ओर बढ़ेगा। वहीं दूसरी ओर संतरागाछी से भी तीसरी जुलूस उसी समय पर रवाना होगी। खबर है कि भाजपा के उपाध्यक्ष दिलीप घोष कॉलेज स्ट्रीट से जुलूस का नेतृत्व करेंगे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार मैदान में जुलूस का नेतृत्व करेंगे। वहीं, संतरागाछी जुलूस की अगुवाई विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी करेंगे। भाजपा नेतृत्व का दावा है कि उनका एकमात्र उद्देश्य नवान्न को घेरना है। ट्रेनों के अलावा हर जिले से कम से कम पांच बसों को लोगों को जुलूस में लाने के लिए कहा गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की आगे पढ़ें »

पार्थ के खिलाफ दाखिल चार्जशीट का तकनीकी रोड़ा

अभी इंतजार है राज्य सरकार की अनुमति का सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : टीचर नियुक्ति घोटाले में सीबीआई की तरफ से पहली चार्जशीट अलीपुर के सीबीआई कोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर