पूरी कैबिनेट सदस्यों की गिरफ्तारी की मांग की भाजपा ने

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : शिक्षक भर्ती में गड़बड़ी व अतिरिक्त पदों को लेकर कैबिनेट की मंजूरी इस पूरे मामले पर विधानसभा भाजपा चर्चा चाहती है। विधानसभा के स्पीकर विमान बनर्जी ने इसे अस्वीकार किया और कहा कि यह मामला कोर्ट में चल रहा है। इसके बाद ही विपक्ष ने जमकर हो हल्ला किया। विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने कैबिनेट के पूरे सदस्यों की गिरफ्तारी की मांग की है। उन्हाेंने आरोप लगाया कि यह बहुत बड़ा स्कैम है। शिक्षकों को लेकर अतिरिक्त पदों को लेकर कैबिनेट की मुहर पर हाईकोर्ट ने सवाल खड़ा किया है। मीडिया को संबोधित करते हुए विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि यह बहुत बड़ा घोटाला है। कैबिनेट मेधाओं छांटकर अयोग्यों की सुपारिश कर रहा है। सीएम सहित 40 मंत्रियों को जेल जाना उचित है। यह पूरा दायित्व कैबिनेट को लेना होगा। अगर विधानसभा में भी हमलोगों को बोलने का मौका नहीं दिया जायेगा, कोर्ट का हिस्सा हटाकर बोलने का मौका देना चाहिए। हाईकोर्ट ने पकड़ लिया कि अयोग्यों के लिए सिफारिश किसने किया। पूरी की पूरी कैबिनेट ने इसे मंजूरी दे दी। इसलिए हमलोग पूरे कैबिनेट के सदस्यों की जेल की मांग करते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

खुशखबरी : अब हावड़ा से पुरी के लिए चलेगी वंदे भारत एक्सप्रेस

कोलकाता: हावड़ा से एनजेपी तेज गति से चल रही है वंदे भारत एक्सप्रेस। इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है।  रेलवे सूत्रों ने आगे पढ़ें »

ईडी के सामने कुंतल का विस्फोटक बयान, कहा पार्थ चटर्जी ने भी लिये थे 15 करोड़ रुपये

कोलकाताः शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार पार्थ चटर्जी इसी मामले में फंसे कुंतल घोष के भी संपर्क में थे। ईडी की पूछताछ में तृणमूल आगे पढ़ें »

ऊपर