भाजपा पार्षद तारकनाथ धीबर तृणमूल में हुए शामिल

आसनसोल : राहा लेन स्थित तृणमूल कांग्रेस पार्टी कार्यालय में शनिवार सांगठनिक बैठक में भाजपा के 103 नंबर वार्ड के पार्षद तारकनाथ धीवर मंत्री मलय घटक के हाथों तृणमूल का झंडा थामकर तृणमूल में शामिल हुआ। मौके पर निगम के चेयरमैन अमरनाथ चटर्जी, घोषित उपमेयर अभिजीत घटक, एमएमआईसी गुरुदास चटर्जी, इंद्रानी मिश्रा, उत्पल सिन्हा सहित दर्जनों पार्षद एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे। कुल्टी ब्लॉक के पूर्व अध्यक्ष रोबिन लायक के नेतृत्व में तारकनाथ धीबर तृणमूल में शामिल हुए। इस मौके पर तारकनाथ धीवर ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एवं सांसद अभिषेक बनर्जी के विकास कार्यों को देखकर प्रभावित होकर टीएमसी में शामिल हुए। टीएमसी में रहकर वह एक सैनिक के रूप में कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा पार्षद रहकर वार्ड का कोई विकास कार्य नहीं कर पा रहा था। वहीं भाजपा में उन्हें कोई सम्मान भी नहीं मिल रहा था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

13.63 करोड़ की ठगी का आरोप, उद्योगपति गिरफ्तार  

- झारखंड के चास थाना की पुलिस ने अभियुक्त को बांकुड़ा से किया गिरफ्तार - पुरुलिया जिला में अभियुक्त का है इस्पात कारखाना - फोटो बांकुड़ा : झारखंड आगे पढ़ें »

बारानगर में नाले से व्यक्ति का शव बरामद

बारानगर : बारानगर थाना अंतर्गत लेबू बागान स्थित एक नाले से रविवार की सुबह व्यक्ति का शव बरामद किया गया। सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले आगे पढ़ें »

ऊपर