भाजपा पार्षद को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

सन्मार्ग संवाददाता
सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी थाना क्षेत्र के खालपाड़ा निवासी वार्ड 8 की भाजपा पार्षद शालिनी डालमिया को रविवार को अंजान नंबर से फोन व मैसेज कर और अपशब्‍दों के साथ जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया गया है। वहीं इस घटना से सिलीगुड़ी नगर निगम के 8 नंबर वार्ड की काउंसिलर शालिनी डालमिया भयभीत है। इस मामले को लेकर सिलीगुड़ी थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है। पार्षद का आरोप है कि रविवार रात अंजान नंबर से कई बार फोन आया और पार्षद होने के नाते उन्होंने उस कॉल को उठाया। हालांकि पहले उधर से कोई रिस्पांस नहीं आया। लेकिन कुछ देर बाद ही अपशब्‍दों का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी गयी। वहीं दूूसरी ओर सोमवार सुबह उस नंबर से एक मैसेज आया जिसमें वापस से अपशब्‍दों का प्रयोग किया हुआ था। हालांकि उन्होंने कहा उन्हें क्यों व किस कारण से ऐसी धमकी मिली वह समझ नहीं पा रही है। इस विषय पर सिलीगुड़ी के विधायक शंकर घोष ने कहा सिलीगुड़ी नगर निगम के विरोधी दल के नेता अमित जैन सह‌ित अन्य ने इसके खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराया है। आरोपों के मद्देनजर पुलिस ने घटना के निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

हाबरा थाने के सामने ही चाकू से हमला

बारासात : बारासात अंचल के हाबरा थाने के सामने ही बुधवार को एक चाय विक्रेता व फल विक्रेता को आपस में झगड़ते देखा गया। पहले आगे पढ़ें »

आमिर खान को 21 दिसंबर तक ईडी हिरासत

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ईडी मामले में गिरफ्तार आमिर खान को 21 दिसंबर तक ईडी हिरासत में भेज दिया गया है। गुरुवार को आमिर खान को आगे पढ़ें »

ऊपर