भाजपा और तृणमूल समर्थकों के बीच मारपीट, 6 अभियुक्त गिरफ्तार

आरामबाग इलाके की घटना
हुगली : इलाका दखल को केंद्र करगुरुवार की रात भाजपा व तृणमूल समर्थको के बीच मारपीट होने से इलाके में उत्तेजना फैल गयी। इस घटना में दोनों की दलों के चार लोग बुरी तरह घायल हो गया। यह घटना आरामबाग थानांतर्गत गौरीपुर की है। मिली जानकारी के अनुसार आरामबाग विधानसभा सीट पर भाजपा के जीत दर्ज करने बाद से ही इलाका दखल को केंद्र कर भाजपा व तृणमूल समर्थकों के बीच काफी दिनों से तनाव चल रहा है। गुरुवार की रात तृणमूल समर्थकों ने भाजपा समर्थक पल्टू मालिक को बुरी तरह पिटाई की। इसके बाद भाजपा समर्थकों ने तृणमूल समर्थकों पर हमला किया। जिससे दोनों ही दलों के कई समर्थकों बुरी तरह घायल हुए है। वहीं दोनों ही दलों के कई समर्थकों के घरों में तोड़फोड़ किया गया। घटना को लेकर दोनों ही दलों के समर्थकों ने थाने में श‌िकायत दर्ज करायी। आरामबाग भाजपा सांगठनिक जिला अध्यक्ष विमान घोष और किंकर पाल ने दावा किया कि तृणमूल समर्थकों ने इलाके में हिंसा फैैलाने के मद्देनजर इलाके में अशांति कर रही है। आरामबाग ब्लॉक तृणमूल अध्यक्ष पलास राय ने बताया कि घटना को लेकर पुलिस को अशांति फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने बात कहीं। पुलिस ने कार्रवाई कर 6 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Radha Ashtami 2023: राधा अष्टमी पर अगर पहली बार रखने जा …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भाद्रपद मास के शुक्लपक्ष की अष्टमी की तिथि को बहुत ज्यादा धार्मिक महत्व माना गया है क्योंकि इस दिन भगवान आगे पढ़ें »

Gandhi Jayanti 2023: भारतीय नोटों पर पहली बार कब छपी गांधी जी की तस्वीर, और इसे …

कोलकाता : 02 अक्टूबर 1869 में देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का जन्म हुआ था। इस खुशी में पूरा देश इस दिन को गांधी जयंती आगे पढ़ें »

ऊपर