नागेरबाजार में कार की टक्कर से बाइक सवार महिला फ्लाईओवर से नीचे गिरी, मौत

हादसे में घायल पतिअस्पताल में हैं इलाजरत
सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : महानगर में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार की टक्कर से एक बाइक सवार महिला फ्लाईओवर से नीचे गिर गयी। ऊंचाई से गिरने के कारण घायल महिला की अश्पताल में मौत हो गयी। हादसे में उसके पति बुरी तरह घायल हो गए। घटना दमदम थानांतर्गत नागेरबाजार फ्लाईओवर की है। मृतका का नाम ब्यूटी विश्वास है। वहीं घायल असीम विश्वास का इलाज महानगर के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। दोनों दमदम कैंटोनमेंट के सुभाषनगर के रहनेवाले हैं।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम असीम और उसकी पत्नी ब्यूटी बाइक पर बाजार से वापस घर लौट रहे थे। नागेरबाजार फ्लाईओवर से गुजरते वक्त एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस दौरान असीम बाइक से नीचे गिरा और ब्यूटी छिटक कर फ्लाईओवर से नीचे काजीपाड़ा इलाके में जा गिरी। हादसे में पति और पत्नी बुरी तरह घायल हो गए। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने ब्यूटी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले में घातक कार को जब्त कर लिया है। उस कार के ड्राइवर को भी गिरफ्तार किया गया है। दमदम थाने की पुलिस की ओर से इस घटना की जांच चालू हो गयी है। यहां उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले संप्रीति फ्लाईओवर पर भी वाहन की टक्कर से बाइक सवार फ्लाईओवर से नीचे गिर गया। उस हादसे में भी युवक की मौत हो गयी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए अगले महीने हो सकता है तारीखों का ऐलान

गुजरात : गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए अगले महीने तारीखों का एलान हो सकता है। सूत्रों ने यह दावा किया है। सूत्रों के मुताबिक आगे पढ़ें »

उत्तर कोलकाता की तुलना में दक्षिण कोलकाता में डेंगू अधिक

बीते सात दिनों में डेंगू के 467 मामले आए सामने वार्ड 106 में सबसे ज्यादा डेंगू के मामले सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर कोलकाता की तुलना में दक्षिण आगे पढ़ें »

ऊपर