तारातल्ला में बाइक और बस में टक्कर, एक मरा

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तारातल्ला थानांतर्गत तारातल्ला रोड पर बस और बाइक में टक्कर हो गयी। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। मृतक का नाम जीशान आलम उर्फ फारुख (24) है। वह वॉटगंज के सुधीर बसु रोड का रहनेवाला था। वहीं घायल युवक का नाम मो.अफसर (31) है। उसका इलाज एसएसकेएम अस्पताल के ट्रॉमा केयर विभाग में चल रहा है। जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम 7 बजे 1बी रूट की बस तारातल्ला से गुजर रही थी। आरोप है कि तारातल्ला थाना के निकट बस ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगाया जिसके कारण पीछे से आ रहा बाइक सवार बस के पीछे टकरा गया। हादसे में घायल बाइक सवारों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने जीशान को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले में दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है। पुलिस मामले में फरार बस ड्राइवर की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

ऊपर