बड़ी खबरः सुंदरवन पुलिस की मदद से समुद्र से बचायी गई तीन जान

सुंदरवन पुलिस ने समुद्र में डूबते हुए तीन लोगों को तत्परता के साथ बचाया
दक्षिण 24 परगना : सुंदरवन पुलिस जिला ने तत्परता के साथ बीच समुद्र में माल वाही बोट समेत तीन लोगों को बचाकर मानवता की मिसाल पेश की है। तीनों के नाम गुलाबहाबा खान (55), शेख साहिद (62)और अब्दुल लतीफ मिर्जा (47) है। तीनों पूर्व मिदनापुर जिले के सुताहाटा थाना क्षेत्र के कुकराहाटी इलाके का रहने वाले बताए जा रहे हैं। सुंदरवन पुलिस जिला की एसपी भास्कर मुखर्जी ने कहा कि शनिवार की सुबह करीब 7:30 बजे फ्रेजरगंज कोस्टल थाना क्षेत्र के ओसी को एक सूचना मिली की मालवाही बोट बालू ले कर जाने के दौरान हेवी वेब से समुद्र में डूब रही है। घटना की सूचना पाते ही फ्रेजर कोस्टल थाने के आईसी ने तत्परता के साथ फर्स्ट इंटरसेप्टर बोट और अपने टीम के साथ पहुंचकर तीनों का तत्परता के साथ उद्धार किया। वहीं मालवाही वोट डूब गई है। पुलिस
तीनों का उद्धार कर प्राथमिक ट्रीटमेंट के बाद छोड़ दिया गया। सूत्रों के मुताबिक पुलिस यदी सही समय पर तत्परता नहीं दिखाती तो तीनों के प्राण जाने की आशंका थ तीनों बचकर पुलिस के कार्य को खूब प्रशंसा कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज से कोलकाता में चलेगी डबल डेकर बस

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गा पूजा के समय काफी लोग पूजा पण्डालों की भीड़ में नहीं जाना चाहते हैं। हालांकि दुर्गा पूजा के समय का कोलकाता आगे पढ़ें »

ऐसे करें मां ब्रह्मचारिणी की पूजा, खुल जाएंगे किस्मत के दरवाजे

कोलकाता : शारदीय नवरात्रि के नौ दिनों का अपना अलग महत्व है। इन 9 दिनों में मां दुर्गा के अलग स्वरूपों की पूजा बड़ी ही आगे पढ़ें »

ऊपर