बड़ी खबरः रिजल्ट के बाद बोले प्रशांत किशोर, असली लड़ाई तो…

नई दिल्लीः यूपी, गोवा, मणिपुर, उत्तराखंड और पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 के चुनाव परिणाम आ गए हैं। यूपी, गोवा, मणिपुर, उत्तराखंड में फिर से बीजेपी सरकार बनने जा रही है। वहीं पंजाब में आम आदमी पार्टी ने धूम मचा दी है। यूपी सहित चार राज्यों में बीजेपी की जीत के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर यूपी के सीएम योगी इस जीत को बड़े स्तर पर पेश कर रहे हैं। चार राज्यों में बीजेपी की जीत के बाद पहली बार चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर का बयान आया है। प्रशांत किशोर ने विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी के उत्साह पर तंज कसते हुए कहा कि भारत के लिए लड़ाई और फैसला 2024 में होगा, किसी राज्य में नहीं। इस कारण इसे लेकर ज्यादा उत्साहित होने की जरूरत नहीं है। असली लड़ाई 2024 में, ‘साहेब’ की चाल में न फंसे विपक्ष” : प्रशांत किशोर ने किया ट्वीट

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब दूसरे मामले में नौशाद सिद्दीकी को 6 दिनों की पुलिस हिरासत

पंचायत चुनाव तक मुझे जेल में रखना चाहती है तृणमूल - नौशाद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भांगड़ से आईएसएफ विधायक नौशाद सिद्दीकी को शुक्रवार को 6 दिनों आगे पढ़ें »

शुभेंदु के बाद दिलीप और मिठुन ने भी कहा, ‘अल्पसंख्यक विरोधी नहीं है भाजपा’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में पंचायत चुनाव होने वाले हैं और अगले साल लोकसभा चुनाव भी है। ऐसे में भाजपा अभी से खुद को आगे पढ़ें »

ऊपर