बड़ी खबर : फिर पीएम मोदी से हुईं नाराज ममता

कोलकाता : मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच राजनीतिक खींचतान कमने का नाम नहीं रही है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हुई डिजिटल बैठक के दौरान दो घंटे से अधिक इंतजार करना पड़ा, लेकिन उन्हें बोलने का मौका नहीं दिया गया। इससे सीएम ममता बनर्जी एक बार फिर केंद्र सरकार से नाराज हो गई हैं। बता दें कि ममता बनर्जी पीएम नरेंद्र मोदी की कट्टर आलोचक मानी जा रही हैं और लगातार केंद्र सरकार की नीतियों को लेकर हमला बोलते रही हैं, लेकिन हाल में दिल्ली दौरे के दौरान ममता बनर्जी ने दो बार पीएम मोदी से मुलाकात भी की थी।
राज्य सचिवालय के एक शीर्ष सूत्र ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि बनर्जी को ‘आजादी के अमृत महोत्सव’ बैठक में बोलने का मौका नहीं दिया गया, क्योंकि उनका नाम वक्ताओं की सूची में नहीं था। सूत्र ने बताया कि मुख्यमंत्री ने इस घटना पर नाखुशी जाहिर की है, जिससे राज्य का पूरा प्रशासन भी आहत है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री भी मौजूद थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कमरे में आशिक के साथ इश्क लड़ा रही थी पत्नी, अचानक पहुंच गया पति फिर जो हुआ…

गोपालगंज : आशिक के साथ कमरे में पत्नी इश्क लड़ा रही थी। इतने में परदेस से कमा कर उसका पति घर पहुंचा और सब कुछ आगे पढ़ें »

माल नदी से 450 लोगों को बचाया गया, भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने किया इलाके का दौरा

जलपाईगुड़ी : जलपाईगुड़ी जिले में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान माल नदी में अचानक आई बाढ़ में आठ लोगों की मौत व कई लोगों के आगे पढ़ें »

ऊपर