बड़ी खबर : खेलने के दौरान 11 महीने के बच्चे के सिर में अटक गया हांडी, हो गयी मुसिबत

बनगांव : खेलने के दौरान 11 महीने के एक बच्चे ने भात बनाने के लिए रखी गयी हांड़ी में सिर डाल दिया। उस अबोध बच्चे को इसका जरा भी अंदाजा नहीं था कि यह उसके लिए कितनी बड़ी मुसिबत बन गया। दरअसल पर हांड़ी बच्चे के सिर पर ही अटक गया ​जो कि किसी भी हाल में बाहर निकलने का नाम नहीं ले रहा था। इस पर बच्चे की अफनाहट देखकर परिवारवालों की नजर इस पर पड़ी और वे समझ गये कि खेल-खेल में बच्चे ने कुछ गड़बड़ कर दी। एक के बाद एक घर के सभी सदस्यों ने कई तरीकों से को​शिश की मगर हांड़ी निकालने में नाकाम रहे। इसके बाद वे बच्चे की जान बचाने के लिए बनगांव अस्पताल दौड़े। इस स्थिति को देखकर बनगांव अस्पताल परिसर में भी लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी और मामला दमकल तक पहुंच गया। आखिरकार बनगांव दमकल विभाग की एक टीम वहां पहुंची और बच्चे को अचेत करने की दवा देने के बाद लगभग 1 घंटे के प्रयास से डॉक्टर की उपस्थिति में दमकल ने हांड़ी को कटर से काटकर बच्चे को इस जंजाल से मुक्ति दिलायी। वहीं इसके कुछ देर बाद बच्चे के होश में आने पर व डॉक्टर द्वारा उसके संपूर्ण रूप से स्वस्थ्य होने की जानकारी दिये जाने पर मां अनिता सरकार ने राहत की सांस ली। यह घटना उत्तर 24 परगना के बनगांव थाना अंतर्गत कालोपुर विश्वासपाड़ा इलाके में घटी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज से कोलकाता में चलेगी डबल डेकर बस

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गा पूजा के समय काफी लोग पूजा पण्डालों की भीड़ में नहीं जाना चाहते हैं। हालांकि दुर्गा पूजा के समय का कोलकाता आगे पढ़ें »

ऐसे करें मां ब्रह्मचारिणी की पूजा, खुल जाएंगे किस्मत के दरवाजे

कोलकाता : शारदीय नवरात्रि के नौ दिनों का अपना अलग महत्व है। इन 9 दिनों में मां दुर्गा के अलग स्वरूपों की पूजा बड़ी ही आगे पढ़ें »

ऊपर