बड़ी खबर : दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल- बाल बची ब्लैक डायमंड एक्सप्रेस

दुर्गापुर : दुर्गापुर- पानागढ़ रेलवे स्टेशन के बीच रेलवे पटरी में दरार पाये जाने से मंगलवार की संध्या हावड़ागामी ब्लैक डायमंड एक्सप्रेस करीब 2 घण्टे तक दुर्गापुर-राजबांध स्टेशन के बीच खड़ी रही। मंगलवार की शाम दुर्गापुर स्टेशन से खुलने के कुछ समय बाद ही दुर्गापुर-पानागढ़ के बीच रेलवे पटरी में दरार देखे जाने के बाद ट्रेन को राजबांध स्टेशन से पहले ही सागरभांगा के समीप रोक दिया गया। हावड़ागामी ब्लैक डायमंड एक्सप्रेस के खड़ा होने से हावड़ागामी मेन लाईन में ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित हुई। ट्रेन रुकने के बाद रेलवे के अधिकारियों ने युद्धस्तर पर पटरी की मरम्मत कर करीब देर शाम 8:38 बजे ट्रेन को गंतव्य के लिये रवाना किया। आसनसोल रेल मंडल के पीआरओ सुबल चंद्र मंडल ने बताया कि रेलवे पटरी पर दरार देखे जाने के बाद ट्रेन चालक ने ब्लैक डायमंड एक्सप्रेस को रोक दिया और विभाग में खबर दी। रेल प्रशासन की ओर से युद्धस्तर पर पटरी की मरम्मत कर ट्रेन को करीब साढ़े 8 बजे गंतव्य के लिये रवाना किया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर कोलकाता में युवकों का अपहरण, ली गयी 5 करोड़ से अधिक की फिरौती

अंतरराष्ट्रीय किडनैपिंग व फिरौती वसूलनेवाले गिरोह का फंडाफोड़ न्यू टाउन के फ्लैट से 18 युवकों का उद्धार पंजाब और हरियाणा सहित अन्य राज्यों के युवकों को बनाते आगे पढ़ें »

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

ऊपर