दुर्गा पूजा के दौरान चलने वाली लोकल ट्रेनों को लेकर बड़ी खबर…

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दो साल के कोविड काल के बाद इस साल दुर्गा पूजा को लेकर लोगों में काफी उत्साह है। इस साल दुर्गा पूजा में लोगों की उमड़ने वाली भीड़ को देखते हुए पूर्व रेलवे ने निर्णय लिया है कि दुर्गा पूजा पर यात्रियों की सुविधा के लिए रात भर ट्रेनें चलायी जाएंगी। सप्तमी से लेकर नवमी तक रात में करीब 20 अतिरिक्त ट्रेनें चलायी जाएंगी। इसमें सियालदह से दमदम, रानाघाट, सियालदह से बनगांव, रानाघाट से सियालदह और बनगांव से सियालदह के लिए ट्रेनें चलायी जाएंगी। इसके अलावा हावड़ा से बंडेल, हावड़ा से बर्दवान, शेवड़ाफुली से तारकेश्वर, बर्दवान से हावड़ा एवं बंडेल से हावड़ा के बीच विशेष लोकल ट्रेनें चलायी जाएंगी। हावड़ा से बंडेल लोकल रात 12.45 बजे और रात 1 बजे, बर्दवान मेन लाइन शाखा में 1.51 बजे चलेगी। बंडेल से ट्रेन रात 11 बजे और साढ़े 11 बजे, बर्दवान से रात साढ़े 11 बजे हावड़ा गामी ट्रेन रवाना होगी। हावड़ा से कॉर्ड लाइन की ट्रेन रात 1.15 बजे, बर्दवान से रात साढ़े 10 बजे कॉर्ड लाइन की ट्रेन रवाना होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज गुजरात चुनाव के नतीजों के बाद सुकांत के साथ शाह की अहम बैठक

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आज यानी गुरुवार को पूरे देश की नजर गुजरात पर रहेगी। वहीं आज दोपहर को ही गुजरात चुनाव के नतीजों के बाद आगे पढ़ें »

अब 100 दिन रोजगार योजना का फंड देगी केंद्र

 केंद्रीय मंत्री ने राज्य के मंत्री को किया फोन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ग्रामीण सड़क योजना, पीएम आवास योजना के बाद अब केंद्र सरकार राज्य को 100 आगे पढ़ें »

ऊपर