बड़ी खबरः दो कारों की रेस के दौरान कार पलटने से 4 घायल

फूलबागान के ईएम बाइपास की घटना
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में दो कारों की रेस के दौरान एक कार के ड्राइवर द्वारा अचानक ब्रेक लगाने से कार पलट गयी। हादसे में कार में सवार दो महिलाएं सहित 4 लोग घायल हो गए। घटना फूलबागान थानांतर्गत ईएम बाइपास इलाके की है। घायलों को इलाज के लिए ईएम बाइपास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रविवार की दोपहर तेज रफ्तार से दो चिंगड़ीघाटा से लेकटाउन की तरफ जा रही थी। इस दौरान अचानक ट्रैफिक सिग्नल लाल होने से एक कार के ड्राइवर ने ब्रेक लगाया को कार पलट गयी। स्थानीय लोगों के अनुसार एख कार ने नियंत्रण खोकर दूसरे कार को टक्कर मारा और फिर कार पूरी तरह पलट गयी। हादसे में कार सवार दो महिलाएं सहित 4 लोग घायल हो गए। घायलों में एक महिला की हालत गंभीर है। दुर्घटना कैसे घटी, पुलिस इसकी जांच कर रही है। सड़क पर लगे स्पीडोमीटर की जांच की जा रही है। इधर, घटना के बाद एक कार फरार हो गया। दुघर्ज्ञटनाग्रस्त कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विसर्जन के बाद नदी से अवशेष हटायेगा पोर्ट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मूर्तियाें के विसर्जन के बाद हुगली नदी में प्रदूषण फैलने से रोकने के लिए हर साल ही श्यामा प्रसाद मुखर्जी पोर्ट आगे पढ़ें »

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान बाढ़ में डूबने से 7 लोगों की मौत

मालबाजार: मालबाजार शहर से सटे माल नदी में अचानक बाढ़ आने से विसर्जन का कार्यक्रम को प्रशासन के तरफ़ से रोक दिया गया है । आगे पढ़ें »

ऊपर